दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और जानी-मानी बिसनेस वीमेन “इवांका ट्रंप” आज से तीन दिवस के दौरे पर भारत आई हैं. इवांका आज हैदराबाद में आयोजित हो रहे “वैश्विक उघ्मिता सिखर सम्मलेन” में चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल होने वाली हैं. इस ख़ास मौके पर आज हम आपको इवांका की शानो- शौकत के बारे में बताने जा रहे हैं और उनकी ख़ास लाइफस्टाइल जिसकी वजह से काफी पॉपुलर हैं. 

 

सेल्फी लेना और महंगे कपड़ों का हैं शौक :

Overjoyed by these beautiful letters. Reading them is one of the highlights of my week. ?

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी अपने पापा की तरह वर्ल्ड फेमस हैं. बता दें कि इवांका की उम्र 36 वर्ष है और वह काफी पॉपुलर हैं. इसके साथ ही उनको सेल्फी लेने और महंगे कपडें पहनने का बहुत शौक है. इवांका, ट्रंप की बेटी होने के साथ ही एक पॉपुलर बिजनेस वीमेन भी हैं और उनकी लोकप्रियता पूरे विश्व में है. दिलचस्प बात यह है कि इवांका को महंगे कपडे पहनने का तो शौक है, लेकिन वह केवल अपने डिजाइन किये हुए कपड़े पहनती हैं.

मॉडलिंग के बिना बन चुकी हैं कवर गर्ल :

Experiencing the start of the #Eclipse2017 at the National Air and Space Museum with #NASA! #STEM ?

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on

इवांका ट्रंप अमेरिकी की एक पॉपुलर एंटरप्रेन्यूर हैं और आज से तीन दिन के भारत दौरे पर हैं. बता दें कि इवांका को एक बिजनेस वीमेन के साथ-साथ फैशन ट्रेंड के लिए भी जानी जाती हैं. इवांका मॉडल नहीं हैं लेकिन वह एक अमेरिकी मैगजीन की कवर गर्ल बन चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं इवांका :

इवांका ट्रंप दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. वह एक चर्चित बिजनेस वीमेन होने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इन्स्टाग्राम पर इवांका के 4M फ़ॉलोवर्स हैंऔर अक्सर वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

लक्स्जरी होटल्स में खाने की हैं शौक़ीन :

इवांका को बचपन से ही बढ़िया रेस्तरां में खाना खाने का शौक है. इस लिए वह अक्सर एक शहर से दुसरे शहर जाकर अलग-अलग जायके का लुत्फ़ लेती हैं. अब वह भारत दौरे पर हैं और इस ख़ास दिन पर वह कई शानदार भारतीय जायके का लुत्फ़ लेंगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here