रिलायंस जियो यूजर्स अब 1 जीबी से ज्यादा डाटा यूज करने पर स्पीड स्लों हो जाएंगा ।आपको याद होगा कि 31 दिसंबर से जियो का वेलकम ऑफर खत्म हुआ और इसी के साथ 1 जनवरी से जियो यूजर्स के लिए हैप्पी नयू ईयर ऑफर शुरु हो गया हैं। रविवार से यूजर्स केो हाई-स्पीड 1 जीबी डेटा हर दिन मिलना शुरु हो चुका है। इसके साथ ही यूजर्स अब मार्च तक अनलिमिटेड कॉल का भी मजा ले सकते हैं।

अब तक जियो के वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को हर दिन 4 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल मिल रही थी लेकिन अब इस ऑफर्स में बदलाव हो चुका है।

 यह भी पढ़े- रिलायंस JIO ने अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और डाटा के साथ लांच किया 4G स्मार्टफोन, यहां से करे बुक

अब मार्च 2017 तक फ्री वायस कॉलिंग, फ्री डेटा मिलेगा। इसे ‘हैप्पी न्यू ईयर ऑफर’ का नाम दिया है। अब हर दिन जियो यूजर्स को FUP लिमिट मिलेगी जिसके तहत ‘हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में एक दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा जो खत्म होने पर यूजर को स्पीड थोड़ी स्लो मिलेगी।

 यह भी पढे़-    अगर आप भी करते है 2G, 3G स्मार्टफोन का प्रयोग, तो ऐसे आप भी कर सकते है जियो का इस्तेमाल

वहीं रिलायंस के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर्स के खिलाफ बाकी टेलीकॉम कंपनीयों ने ट्राई में शिकायत की थी ,जिसके बाद से सोशल मीडिया पर एक खबर खूब वायरल हो रही थी कि जियो का यह ऑफर्स बंद हो सकता है।

 यह भी पढे़-  आ गया रिलायंस जियो का 1000 रूपए वाला 4G फोन ,ऐसे करें बुक

लेकिन जियों ने ट्राई को जवाब दिया था कि इससे पहले जो ऑफर्स था वो वेलकॉम ऑफर्स था और यह हैप्पी न्यू ईयर ऑफर हैं जो दोनों ही अलग ऑफर हैंऔर इनकी अवधी भी तीन महीनें की रही हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here