Sushma swaraj husband satires over shami case

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी और तेज गेंदवाज मोहम्मद शमी इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. शमी की वाइफ ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाये हैं और उनके खिलाफ कोलकाता में एफ़आईआर दर्ज करवाई है. हर तरफ शमी की खरी-खरी हो रही है और अब इस कड़ी में भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति कौशल स्वराज ने शमी पर एक मशहूर शायर के शेर के जरिये तंज कसा है. आइये आपको बताते हैं कि आखिरकार विदेश मंत्री के पति ने शमी पर निशाना साधते हुए क्या कहा.

 

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति ने कसा तंज 

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति कौशल स्वराज ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर तंज कसा है. गौरतलब है कि शमी की वाईफ ने अपनी पति पर विवाहेत्तर, रेप और घरेलू हिंसा जैसे कई संगीन आरोप लगाये है जिसमे उनके खिलाफ कोलकाता में FIR भी दर्ज की जा चुकी है. तो वहीं अब मामले को टूल देते हुए इसमें विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति ने माहौल गर्म कर दिया है.

Sushma swaraj husband satires over shami case

कौशल स्वराज ने ट्वीट कर शमी और उनकी वाईफ पर तंज कसा. बता दें कि, कौशल ने एक खबर की लिंक शेयर करने के साथ शेर के जरिये शमी और उनकी पत्नी हसीनजहां पर तंज कसा है. कौशल ने लिखा “ दुश्मनी जमकर कर करो, लेकिन गुंजाइश रहे कि जब कभी दोस्त बने तो शर्मिंदा न होना पड़े.” बता दें कि यह शेर मशहूर शायर बशीर बद्र का है जोकि इन्होने इस्तेमाल कर शमी और उनकी पत्नी को खरी-खरी सुनाई है.

शमी की वाइफ हसीनजहां ने लगाये संगीन आरोप 

पिछले कुछ दिनों से भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी परेशानियों से गुजर रहे हैं. शमी पर उनकी वाईफ ने रेप, घरेलू हिंसा, और जान से मारने जैसे कई गंभीर आरोप लगाये हैं. इस मामले में शमी के खिलाफ कोलकाता में FIR भी दर्ज हो गई है.

Sushma swaraj husband satires over shami case

बता दें कि 8 मार्च को कोलकाता में शमी के खिलाफी एफआईआर दर्ज हुई है जिसमे कई धारायें लगाई गई हैं. हसीनजहां ने शमी पर आरोप लगाया कि, वह उनको जान से मारना चाहते हैं, दूसरी महिलाओं से संभंध रखते हैं, भाई के साथ शरीरिक संबंध बनाने पर जोर डालते थे. इस तरह के कई संगीन आरोप लगाये हैं जिसको सुनकर आपके सभी के कान से धुआं निकल आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here