Nidahas trophy special for Jio users

6 मार्च से शुरू हुई निदहास ट्रॉफी में भारत, श्रीलंका और बंगलादेश के बीच शानदार मैच खेला जा रहा है. कोलंबो में हो रहे मैच में भारत का प्रदर्शन ठीक-ठाक चल रहा है. तो वहीं अब इस मैच के बीच जियो यूजर्स के लिए एक मजेदार खबर सामने आई है जिसको सुनकर सभी ख़ुशी से झूम उठेंगे. जी हां निदहास ट्रॉफी के सभी मैच अब आप अपने फोन पर भी देख सकते हैं वो भी मजेदार तकनीक और एंगल के साथ. अगर आप जियो यूजर हैं तो यह खबर आपका दिन बना देगी. 

 

कोलंबो के मैच का डिजिटल धमाल 

कोलंबो में चल रही निदहास ट्रॉफी में भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच काफी इंट्रेस्टिंग मैच चल रहा है. तो वहीं अब रिलाइंस जियो ने अपने कस्टमर्स को एक शानदार तोहफा दिया है. जी हां जियो यूजर्स के लिए एक शानदार खाबर सामने आई है जो उन्हें ख़ुशी से झुमा देगी. अगर आप क्रिकेट फैन हैं और जियो यूज करते हैं तो आपकी तो मानो किस्मत ही खुल गई. दरअसल रिलाइंस जियो ने निदहास ट्रॉफी को लेकर एक ख़ास स्कीम निकली है जिसके तहत वह जियो टीवी का इस्तेमाल कर सभी मैच अपने फोन पर आराम से देख सकते हैं.

जियो टीवी पर हाईटेक अंदाज में देखें मैच

Nidahas trophy special for Jio users

दिलचस्प बात यह है कि निदहास ट्रॉफी के मैच मजेदार और हाईटेक अंदाज में देखने को मिलेगा. जी हां जियो टीवी पर आप अलग-अलग एंगल से कई मैच देख सकते हैं. हमे पता है आपको कन्फ्यूजन हो रही होगी कि कैसे आप अलग-अलग एंगल से मैच को देख सकते हैं. तो हम आपको तफ्तीश से बताते हैं कि आखिर क्या है मामला और कैसे आप डिजिटल धमाल कर सकते हैं. आपको निदहास ट्रॉफी के मैच का ख़ास एक्सपीरियंस लेने के लिए जियो टीवी का सबसे लेटेस्ट वर्जन लोड करना होगा और फिर आप मजेदार अंदाज में मैच देखेंगे.

1- जियो टीवी पर आप पांच अलग-अलग एंगल से मैच का लुत्फ़ उठा सकते हैं, वो भी अपने मनमुताबिक.

2- स्टंप माइअक और मैदान के माहौल का शानदार एक्सपीरियंस इस एप के जरिये उठा सकते हैं.

3- मैच की कमेंट्री आप अपनी पसंद की भाषा में सुन सकते हैं, जिनमे- हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ शामिल हैं.

4- क्रिकेट विशेषज्ञों और जानकारों की लाईव कमेंट्री और शानदार विश्लेषण यहां सुन और देख सकते हैं.

5- मैच से जुडी सभी बड़ी जानकारी “स्कोर और अन्य विवरण” एक क्लिक पर पायें.

 

18 मार्च को होना है फाइनल मैच 

बता दें कि 6 मार्च से शुरू हुई निदहास ट्रॉफी का पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था. इसके बाद 8, 10, 12, 14, 16 और आखरी मैच 18 को खेला जाना है. जी हां 18 मार्च को फाईनल मैच खेला जाएगा. 18 को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here