नीतीश की पार्टी जेडीयू ने पिछले महीने ही बिहार में बीजेपी के साथ सरकार बनाई है। तो वहीं अब खबर है कि जेडीयू एनडीए दल में भी शामिल होने जा रही है। बताया जा रहा है कि पटना में नीतीश की पार्टी जेडीयू की बैठक में इसका प्रस्ताव भी पारित हो गया है सिर्फ औपचारिक ऐलान ही बाकी है।

वहीं अगर 4 साल बाद एक बार फिर जेडीयू एनडीए में शामिल होने जा रही है। इसके पहले साल 2013 में नीतीश ने एनडीए का साथ छोड़ा था। दरअसल हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। इस दौरान अमित शाह ने नीतीश को एनडीए का सहसंयोजक बनाने का ऑफर भी दिय़ा था। यूपी: बुधवार से किसानों का कर्ज माफ करेगी योगी सरकार, लखनऊ में सीएम योगी देंगे सर्टिफिकेट

दरअसल बिहार में नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ सरकार बनाने को लेकर जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष और सांसद शरद यादव नाराज चल रहे हैं। जेडीयू की कार्यसमिति की बैठक में शरद यादव को  भी आमंत्रित किया गया था। पार्टी के महासचिव केसी त्यागी का कहना है कि शरद यादव को आमंत्रित किया गया है।

शरद यादव ने बुलाई जन अदालत-

नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ चले जाने से नाराज शरद यादव ने आज जन अदालत बुलाई है। इस सम्मेलन में शरद यादव के अलावा अली अनवर और अरुण श्रीवास्तव शामिल हुए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here