बिहार में सरकार बदल गई है। नई सरकार का गठन हो गया है। नीतीश कुमार ने एनडीए के गठबंधन के साथ सरकार बनाई है। गुरुवार सुबह 10 बजे राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने नीतीश कुमार को सीएम पद की शपथ दिलाई है। बीजेपी नेता सुशील मोदी ने डिप्टी सीएम की शपथ ली है, तो वहीं कांग्रेस ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। बिहार में इस राजनीतिक हलचल के बाद तमाम पार्टियों के द्वारा प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ट्विट कर चुटकी ली है।

 अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा है ”नाना करते प्यार, तुम्हीं से कर बैठे करना था इनकार मगर इकरार तुम्हीं से कर बैठे”नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानें पांच कारण जिनकी वजह से नीतीश ने तोड़ा महा गठबंधन!

हालांकि इस पोस्ट में अखिलेश यादव ने नीतीश कुमार का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशाारा नीतीश पर ही था। अखिलेश के इस ट्विट को अब तक 1000 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं।नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानें पांच कारण जिनकी वजह से नीतीश ने तोड़ा महा गठबंधन!

रात भर चला हाइप्रोफाइल ड्रामा- 

नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया था। इस्तीफे के बाद पूरी रात हाईप्रोफाइल ड्रामा चलता रहा। नीतीश कुमार और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी राज्यपाल से मिलने पहुंचे और सरकार बनाने के दावा पेश किया। वहीं गुरुवार को यानि आज सुबह 10 बजे सीएम पद की शपथ ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here