भाईजान सलमान के बाद अब उनके छोटे भाई सोहेल अब पहलवान बन कर परदे पर जंग लड़ने को तैयार हैं. सलमान अब अपनी दबंग एक्टिंग के बाद फिल्म में प्रोडूसर के रूप में आने की तैयारी कर रहे हैं. देश के सबसे मशहूर और नंबर एक के पहलवान गामा पहलवान की बायोपिक बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में सलमान नहीं बल्कि उनके छोटे भाई सोहेल गामा पहलवान की भूमिका अदा करेंगे.

Image result for गामा पहलवान

यह भी पढ़ें: टूटा अभिनेत्री के बाँध का सब्र, बच्चन परिवार की बहु पर लगाया सलमान खान से ब्रेकअप का इल्जाम

गुलाम मोहम्मद अका गामा पहलवान का जन्म अमृतसर की एक कश्मीरी फॅमिली में 22 मई 1878 को  हुआ था. 52 साल तक लगातार बिना हारे गामा ने अपने करियर में उपलब्धि हासिल की थी. गामा को सबसे धाकड़ पहलवानों में गिना जाता था. 1947 में आजादी के बाद गामा पकिस्तान के लाहौर चले गए. 23 मई 1960 को लाहोर में  गामा ने 82 साल की उम्र में अंतिम सांसे ली थी. रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का पायलट एपिसोड सूट हो चूका है. अब बाकी की कास्टिं की सूटिंग चल रही है.

यह भी पढ़ें:  योग करने पहुँची सनी लियोन, बिगड़ा मूड फिर किया वो जिसने भी देखा बढ़ गया उसके शरीर का तापमान

Image result for गामा पहलवान

इसके इतर सोहेल सलमान की आगामी फिल्म ट्यूबलाईट में भी सोहेल नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान बहुत ही अलग किरदार निभा रहे हैं. सलमान का अब तक का सबसे अलग रोल होगा . इस फिल्म में सोहेल भी नजर आयेंगे. इस फिल्म में कबीर और सलमान की जोड़ी एक बार फिर साथ आ रही है. इससे पहले कबीर और सलमान ” एक था टाइगर ” और बजरंगी भाईजान कर चुके हैं. कबीर ने बताया की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय की कॉपी है. यह फिल्म 23 जून ईद पर सिनेमा घरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में सलमान के साथ एक चाइनीज एक्ट्रेस झु- झु ( zhu-zhu) हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here