Shoojit sarkar replied to BJP MLA in supports of virushka wedding

भारतीय कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी पर सवाल उठाने वालें बीजेपी नेता को अब बॉलीवुड निर्देशक शूजित सरकार ने करारा जवाब दिया है. बता दें कि पन्नालाल शाक्य जोकि बीजेपी के एमएलए हैं उन्होंने विराट के इटली में जाकर शादी पर सवाल उठाते हुए उन्हें देशद्रोही बताया था. उनका कहना था कि भारत छोड़ कर इटली में शादी करना कहां की देशभक्ति है. अब बॉलीवुड निर्देशक शूजित सरकार इस जोड़ी के सपोर्ट में उतर आये हैं और उन्होंने नेता को करार जवाब दिया है.

Shoojit sarkar replied to BJP MLA in supports of virushka wedding

11 दिसंबर को विराट और अनुष्का ने इटली में शादी की और इसके बाद सभी देशवाशियों को एक सरप्राइज दिया. इस खबर को सुनते ही विरुष्का के फैंस ख़ुशी से झूम उठे, तो वहीं खुछ लोग इनके विरोध भी करते दिखाई दिए. इस कड़ी में बीजेपी के एमएलए पन्नालाल शाक्य को इटली में जाकर विराट का शादी करना बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने विराट की देशभक्ति पर सवाल खड़े कर दिए. पन्नालाल ने विराट कोहली का नाम लिए बिना कहा “ अभी एक बड़े खिलाड़ी ने शादी की है, क्या उनको इस देश में कोई अच्छी जगह नहीं मिली जो इटली में जाकर शादी की. एक खिलाड़ी जिसके लिए भारत की जमीन मायने नहीं रखती वह देशभक्त नहीं हो सकता है.”

Shoojit sarkar replied to BJP MLA in supports of virushka wedding

अब इस सवाल का करार जवाब देते हुए बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक सुजीत सरकार ने विराट और अनुष्का का सपोर्ट किया है. सुजीत ने ट्वीट करते हुए लिखा “अगली बार विराट कोहली अपना पहला छक्का पार्क के बाहर मारेंगे और यह उन देशभक्त एमएलए के नाम होगा.” इस बात का समर्थन करते हुए निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी सुजीत के इस ट्वीट को रीट्वीट किया.

सूजित के इस ट्वीट का समर्थन करते हुए कई यूजर्स ने भी बीजेपी नेताओं को जवाब दिया और मजेदार ट्वीट किये. तो वहीं कुछ यूजर्स ने बीजेपी को विकास पर न देने के बजाय रोमासं पर ध्यान देना बताया.

आपको बता दें कि कांग्रेस ने भी बीजेपी नेता का इस तरह से भारतीय क्रिकेटर की देशभक्ति पर सवाल उठाने को गलत बताया था. रणदीप सुरजेवाला ने पन्नालाल को आड़े हाथ लेते हुए उनपर कदा तंज कसा था और कहा कि अब नौजावानो को देश से बाहर जाने और शादी करने के लिए भी बीजेपी वालों से परमिशन लेनी पड़ेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here