padmavati got a certificate from censor board

साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म “पद्मावती” जिसको लेकर देश भर में जमकर हंगामा हुआ और अब आखिरकार दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म हो गया है. सेंसर बोर्ड ने भंसाली की फिल्म “पद्मावती” को हरी झंडी दिखा दी है. आज सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को रिलीज की अनुमति दे दी है जिसके बाद फिल्म की पूरी कास्ट के लिए यह पल बहुत ख़ुशी वाला होगा. हालांकि इस फिल्म के साथ सेंसर बोर्ड ने कई बातों पर रोक लगाई है और फिल्म का नाम भी बदला गया है. आइये आपको बताते हैं अब पद्मावती किस नाम से रिलीज होगी और क्या-क्या बदलाव होंगे. 

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म “पद्मावती” को अब सेंसर बोर्ड की तरफ से हरी झंडी मिल गई है. निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म “पद्मावती” इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. फिल्म के साथ विवादों की एक बड़ी फेहरिस्त है जो अब आखिरकार थम गई है. एक तरफ भंसाली अब चैन की सांस ले सकेंगे तो वहीं दर्शकों में भी एक ख़ुशी की लहर सी दौड़ पड़ेगी. हालांकि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में कई बदलाव करने के आदेश दिए हैं उसके बाद ही यह फिल्म सिनेमा घरों तक पहुंचेगी.

सेंसर बोर्ड के मुताबिक़ पद्मावती फिल्म के नाम में परिवर्तन किया जायेगा और इसको नया नाम पद्मावत के साथ रिलीजी किया जाएगा. इसके साथ ही फिल्म को रिलीज के लिए घूमर सांग भी हटाने के आदेश दिए हैं. एक ख़ास बात और है कि पद्मावत अब दर्शकों तक करीब 26 कट होने के बाद ही पहुंचेगी. दरअसल सेंसर बोर्ड ने पदमावती को U/A सर्टिफिकेट तो दिया है लेकिन फिल्म के कई द्रश्यों को हटाने के भी निर्देश दिए हैं. पद्मावती में करोड़ों का लहंगा पहनने वाली दीपिका ने पार्टी में पहनी 300 रूपए की ड्रेस, लोगों ने किया ऐसे…

बहरहाल जो भी हो अब पद्मावती के लिए बेताब करोड़ों सिने प्रेमियों के लिए अब एक ख़ुशी का पल है और वह इस खबर को पड़ते ही झूम उठेंगे. साथ ही फिल्म के निर्देशक भंसाली के लिए भी यह पल बेहद ख़ुशी का है. आपको बता दें कि फिल्म को लेकर विवाद इतना बढ़ गया था कि दीपिका पादुकोण को जान से मारने तक की धमकियां मिलने लगी थीं.

तो वहीं रणवीर सिंह के साथ दीपिका यानी पद्मावती के बीच फिल्माए गए द्रश्यों को लेकर भी जबरदस्त विवाद हुआ था और फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही थी. इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज होना था लेकिन विवादों की वजह से यह फिल्म रिलीज न सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here