मुंबई, 11 नवंबर (आईएएनएस)| एक दशक से ज्यादा भारतीय फिल्म जगत का हिस्सा रहे अभिनेता रितेश देशमुख का कहना है कि उन्हें नए कलाकारों के साथ काम करना रोमांचक व दिलचस्प लगता है। उन्होंने इसे कभी चुनौतीपूर्ण नहीं माना। रितेश ने एक बयान में कहा, “नए कलाकारों के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण नहीं लगता है, बल्कि यह निश्चित रूप से दिलचस्प है। जब मैं अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन या संजय दत्त के साथ काम करता हूं तो मैं जानता हूं कि वे कैसा अभिनय करते हैं। लेकिन नए कलाकारों के साथ काम करते समय एक-दूसरे को जानने की कोशिश की जाती है और ताल-मेल बिठाना पड़ता है, जिससे नया और सकारात्मक परिणाम सामने आता है।”

रितेश की पिछली फिल्म ‘बैंजो’ थी जिसमें उन्होंने नरगिस फाखरी और धर्मेश येलांदे के साथ काम किया था।

यह भी पढ़े : प्रियंका चोपड़ा की पहली पंजाबी फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी

अभिनेता ने धर्मेश, आदित्य कुमार और राम मेनन को अपना अच्छा दोस्त बताया। जी सिनेमा पर 20 नवंबर को प्रसारित होने जा रहे ‘बैंजो’ के बारे में उन्होंने बताया कि यह फिल्म लुप्त हो रहे संगीत या इसके कलात्मक स्वरूप के बारे में है। फिल्म के जरिये शास्त्रीय नर्तकों, रॉक, हिप-हॉप संगीतकारों के सम्मान को बढ़ाने की कोशिश की गई है।

फिलहाल साजिद खान के साथ टीवी शो ‘यादों की बारात’ की मेजबानी कर रहे अभिनेता दो मराठी फिल्मों पर काम भी शुरू करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here