बॉलीवुड कपल मलाइका अरोरा और अरबाज खान आधिकारिक तौर पर अलग हो चुके हैं. दोनों ने पिछले साल नवंबर में तलाक के लिए आवेदन किया था और दो साल अलग रहने के बाद मुंबई के बांद्रा पारिवारिक कोर्ट ने दोनों को तलाक दे दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों का बेटा अरहान मलाइका के साथ रहेगा. जबकि अरबाज जब चाहे अपने बच्चे से मिल सकते हैं. LEMUSK का ट्रेलर हुआ लाँच, A.R RAHMAN ने किया डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू

हालांकि दोनों के अलग होने के बीच एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसके बारे में जानकार हर किसी की नजरें अरबाज और मलाइका के तलाक पर टिक गई हैं. खबर है कि मलाइका ने तलाक के लिए अरबाज से 10 से 15 करोड़ रुपये की मांग की है. सूत्रों के अनुसार “ख़बरों में बतायी जाने वाली राशि काफी ज्यादा है लेकिन मलाइका कम से कम 10 करोड़ रुपये जरूर चाहती हैं और वह इससे कम में राजी होने के लिए तैयार नहीं हैं.”

एक प्रतिष्ठित मनोरंजन पोर्टल ने भी मलाइका द्वारा 15 करोड़ रुपये की मांग करने की खबर को सही बताया है. हालांकि मलाइका ने इन खबरों को यह कहकर खारिज कर दिया कि यह सच नहीं है. अरबाज और मलाइका के संपर्क में रहने वाली वकील वंदना शाह ने इस बारे में कोई भी टिप्पड़ी करने से मना कर दिया. अपने पिता की तरह धमाल नहीं मचा पाए ये बॉलीवुड स्टार… नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर जादू

इससे पहले यह अफवाहें भी आयी थीं कि मलाइका अरबाज से इसलिए तलाक ले रही हैं क्योंकि अरबाज का करियर असफल रहा है और वह अपने भाई सलमान की छत्र छाया में जीवन गुजार रहे हैं.

इससे पहले इसी साल अरबाज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि दोनों के वापस साथ आने की कोई संभावना नहीं है. अरबाज ने इस इंटरव्यू  में कहा कि “मुझे लगता है कि अगर हमें वापस साथ आना होता तो हम अलग रहने के 6 महीने या एक साल के भीतर वापस साथ आ जाते लेकिन अब हमें अलग हुए तीन साल से ज्यादा वक्त हो चुका है.” 

SHARE
पत्रकारिता से जुड़े विषयों के बारे में जानने और उन पर लिखने में रुचि है. न्यू मीडिया के भविष्य को लेकर आशान्वित हूँ और नए-नए विषयों पर दिलचस्प लेख लिखने की कोशिश करता हूँ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here