2016 एक ऐसा साल था जब बॉलीवुड में बहुत सारे रिश्ते टूटने की खबरें आईं। फिर चाहे वो रणबीर कपूर-कटरीना कैफ, सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे, फरहान अख्तर-अधुना भबानी और भी कई सारे सेलीब्रिटीज। ये सभी कपल्स कई वर्षों तक साथ रहने के बाद अलग हो गए। लेकिन हाल ही में इस लिस्ट में शामिल एक जोड़ा फिर से एक साथ हैंग आउट करते स्पॉट हुए।

ये कपल कोई और नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे हैं जिन्हें ब्रेकअप के लगभग साल भर बाद मुंबई के एक कॉफी शॉप में साथ स्पॉट किया गया है। दोनों का अफेयर लगभग पिछले 6 सालों से चल रहा था और बीते वर्ष उनके ब्रेकअप की खबरें भी मीडिया में छाई हुई थीं।

सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद जिंदगी में आगे बढ़ीं अंकिता लोखंडे, कर रही हैं इस बिजनेस मैन को डेट

पिछले साल ये भी कहा जा रहा था कि अंकिता सुशांत से पैचअप करने की कोशिश भी कर रही थी, लेकिन इसका उनपर कोई असर नहीं हुआ। ऐसा कहा जा रहा है कि पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस के पजेसिव नेचर की वजह से सुशांत ने उनके साथ ब्रेकअप करने का फैसला लिया था। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने राबता की शूटिंग शुरू कर दी और उनके और कृति सैनन के अफेयर के बारे में अफवाहें उड़ने लगीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों इस बात से हमेशा इंकार करते रहे।

ऐसे में इतने दिनों बाद इनका ऐसा मिलना इस बात का सबूत है कि जरूर दोनों के बीच कुछ न कुछ खिचड़ी पक रही है। कहीं दोना का पैचअप तो नहीं हो गया? इसका जवाब पाने के लिए हमें अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सुशांत सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ फेमस मैगजीन वोग इंडिया के कवर पेज पर नजर आए थे। अगले महिने 9 जून को उनकी फिल्म राबता रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here