dangal girl molested in a delhi-mumbai flight, share a video on social media

दंगल फिल्म में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम के साथ दिल्ली से मुंबई जा रही एक फ्लाईट में अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की, यह मामला उस वक्त सामने आया जब जायरा ने सोशल मीडिया पर इस घटना का दर्द बयान किया. जायरा का यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है और लोग इस तरह से लगतार हो रही छेड़छाड़ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. जायरा इस वीडियो में रोते हुए अपना दर्द बयान करती नजर आ रही हैं.  

जायरा वसीम को आमिर खान की फिल्म दंगल से पहचान मिली और उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म से ही लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली. हाल ही में जायरा को एक विमान में छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा है और इसके बाद 17 साल की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उस घटिया इंसान के खिलाफ आवाज उठाते हुए अपना दर्द बयान किया. दंगल गर्ल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वह रोती हुई नजर आ रही हैं. जायरा ने मुंबई पहुंचते ही लाइव वीडियो के जरिये विमान में हुई घटना का दर्द बयान किया. वीडियो में जायरा की आंखों से आंसू थमते नहीं नजर आ रहे हैं और वह बताती दिख रही है की कैसे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की. दरअसल जायरा जब विमान में सो रही थी उस वक्त उनके पीछे बैठा एक शख्स पैर से उनकी कमर और गर्दन पर गलत तरीके से छू रहा था.

जायरा ने इन्स्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा “कैसे कोई ऐसे कर सकता है. आज लड़कियों की सुरक्षा पर ऐसी घटनाए सेंध हैं और इस तरह से किसी लड़कियां सुरक्षित रहेंगी.” रिपोर्ट्स के मुताबिक़ जायरा ने मीडिया से बात करते हुए बताया “फ्लाईट में इतने लोग थे, लेकिन किसी ने भी इस घटना को रोकने की कोशिश नहीं की और न ही मेरी मदद के लिए कोई आगे आया.” 

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी अभिनेत्री के साथ इस तरह से विमान में छेड़छाड़ हुई है. इससे पहले भी कई एस मामले सामने आ चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here