Bjp leader calls jaya bachchan

समाजवादी पार्टी में जगह न मिलने का बाद भाजपा में शामिल हुए नरेश अगरवाल ने आते ही जाया बच्चन पर आपत्तिजनक और बेहद शर्मनाक बयान दिया है. बता दें कि कल नरेश भाजपा पार्टी में शामिल हुए हैं और उसके तुरंत बाद प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने समाजवादी पार्टी की की राज्यसभा संसद जया बच्चन पर बेहद शर्मनाक टिप्पणी की. इसके बाद नरेश अगरवाल की काफी आलोचना हो रही है और उनको सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. 

Bjp leader calls jaya bachchan "nachne wali"

अमिताभ बच्चन की वाईफ और राज्यसभा सांसद जया बच्चन को लेकर इन दिनों एक एक नेता विवादों में घिरता हुआ नजर आ रहा है. जी हां यह कोई और नहीं बल्कि हाल ही में सपा से भाजपा में शामिल हुए विवादित नेता नरेश अगरवाल हैं. बता दें कि नरेश अगरवाल ने कल ही भाजपा में शामिल होकर पार्टी की गोपनीयता की शपथ ली और इसके तुरंत बाद विवादित बोल सुनने को मिल गए. दरअसल नरेश ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा “एक नाचने वाली की वजह से मेरा राज्यसभा का टिकट काट दिया.” बता दें कि यहां नाचने वाली जया बच्चन को बोला है जिनको समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर अपनी राज्यसभा सांसद के लिए चुना है.

Bjp leader calls jaya bachchan "nachne wali"

कई दिनों से नरेश अगरवाल समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेताओं से खफा चल रहे थे. ऐसा कहा जा रहा था कि उनको राज्यसभा की टिकेट नहीं दी गई है जिसके चलते वह बेहद खफा हैं और यह नाराजगी उन्होंने भाजपा में शामिल होने के बाद निकाली है. बता दें  कि समाजवादी पार्टी ने जया बच्चन को अपनी पार्टी में जगह दी है जिसकी वजह से नरेश काफी आग बबूला हुए और उन्होंने भाजपा में शामिल होने के बाद ही अपना गुस्सा निकाल दिया.

नरेश के इस बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है और हर कोई उनकी इस आपत्तिजनक और शर्मनाक शब्दों के इस्तेमाल पर खरी-खरी सुना रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here