Aishwarya rai is mother of two child

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक बहद हैरान करने वाली खाबर आई है जिसके बाद सभी दंग हैं. दरअसल आंद्र प्रदेश के एक 29 वर्षिय युवक ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया की बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या उनकी माँ है जिसको बीस साल पहले जन्म दिया था. अब इस खबर को लेकर सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया तक खलबली मच गई है. आइये आपको बताते हैं क्या है यह चौंकाने वाला मामला. 

मिस वर्ल्ड रह चुकी बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस खबर को सुनकर खुद ऐश्वर्या के भी कान खड़े हो गए होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आंद्र प्रदेश के रहने वाले एक 29 वर्षीय युवक ने यह दावा करते हुए कहा है कि ऐश्वर्या उनकी माँ हैं. इस युवाक का नाम संगीथ बताया जा रहा है और इसका कहना है कि साल 1988 में ऐश्वर्या राय ने IVF(एक प्रकार की सरोगेसी) के जरिये इस लड़के को लंदन में जन्म दिया था.

इसके बाद से वह मैंगलोर में रहकर अपना जीवन व्यतीत कर रहा है. डेकन क्रोनिकल में छापी खबर मुताबिक़, संगीथ नाम के इस युवक का कहना है कि ऐश्वर्या ने उनको जन्म देकर छोड़ दिया और वह दूसरों के भरोसे पला-बड़ा और अब मेैगलोर में रह रहा है. साथ ही इससे भी बड़ा और चौंकाने वाला एक और बात साझा की है जिसको सुनकर अभिषेक बच्चन के होश उड़ जायेंगे.

युवक ने मीडिया से बात करते हुए ऐश्ववर्या को अपनी माँ बताने के साथ ही बेहद हैरान करने वाली बात बताई. इसका कहना है कि ऐश्वर्या अब अपने पति से अलग हो चुकी हैं और वह अकेले मुंबई के एक घर में रह रही हैं. बहरहाल अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आगे आने वाले समय में ही पता चलेगा. लेकिन इस मामले में एक दिलचस्प बात यह है कि 1988 में जब युवक के मुताबिक़ ऐश ने इसको जन्म दिया था, तब वह महज 14 साल की ही थीं. अब आप इस बात से यह अंदाजा लगा सकते हैं कि इसकी बात में कितनी सच्चाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here