फिल्म इंडस्ट्री में आपको ऐसे तमाम उदाहरण मिल जाएंगे जिन्होंने छोटे शहरों से आकर मायानगरी में स्ट्रगल करके एक मुकाम हासिल किया है। इसी तरह टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसे बहुत से स्टार्स मौजूद हैं, जिन्होंने सिटी ऑफ ड्रीम यानी मुंबई में बतौर एक्टर/एक्ट्रेस खूब नाम कमाया है। आइए मिलते हैं छोटे पर्दे की कुछ ऐसी ही फेमस हस्तियों से जो शायद आपके शहर में ही रहते थे और आपने नोटिस ही नहीं किया।

 

दिलीप जोशी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फेवरेट कैरेक्टर जेठा लाल का रोल करने निभाने वाले दिलीप जोशी गुजरात के पोरबंदर से बिलॉन्ग करते हैं। दिलीप ने हमराज,वन टू का फोर और हम आपके हैं कौन जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है।
दिव्यांका त्रिपाठी

ये हैं महोब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी आज टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम हैं। आकाशवाणी में बतौर एंकर अपने करियर की शुरूआत करने वाली दिव्यांका भोपाल शहर की रहने वाली हैं। उन्हें जी टीवी के शो बनूं मैं तेरी दुल्हन से घर-घर में पहचान मिली थी।

देवोलिना भट्टाचार्य

साथ निभाना साथिया की संस्कारी बहु गोपी यानी देवोलिना भट्टाचार्य असम के शिवसागर की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एनडीटीवी इमेजिन के शो सवारे सबके सपने प्रीतो से की थी।

करणवीर बोहरा

नागिन-2 में टीआरपी क्विन मौनी रॉय के ऑनस्क्रीन पति का रोल निभाने वाले करणवीर बोहरा राजस्थान के जोधपुर से मायानगरी आए थे। उन्हें एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी में प्रेम के किरदार से पहचान मिली थी। वह शाहिद कपूर की फिल्म किस्मत कनेक्शन में भी नजर आए थे।

रति पांडे

स्टार वन के फेमस शो मिले जब हम तुम और हिटलर दीदी जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी रति पांडे पटना की रहने वाली हैं।

पर्ल वी पुरी 

स्टार प्लस के धारावाहिक फिर भी ना माने… बद्तमीज दिल में मुख्य किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले पर्ल वी पुरी ताजनगरी आगरा से बिलॉन्ग करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here