कारगिल युद्ध में शहीद हुए परमवीर चक्र विजेता कैप्टेन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म में मशहूर बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि 24 साल के उम्र में देश के लिए शहीद होने वाले विक्रम का नाम सुनकर पाकिस्तानी आर्मी खौफ में आ जाती थी.

फिल्म से जुड़ी खास बात 

अभी तक इस आने वाली फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन इस फिल्म में मेन एक्टर के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को फाइनल कर लिया गया है. शहीद विक्रम पात्रा के स्टोरी को समझने के लिए फिल्म की रिसर्च टीम ने कैप्टन बत्रा के दादा जी से भी मुलाकात की है, जो रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर हैं. बता दें कि बहुत कम लोग ही यह बात जानते होंगे कि कैप्टेन विक्रम जुड़वा पैदा हुए थे. उनके भाई का नाम विशाल है और दोनों हमशकल हैं. यही कारण है कि सिद्धार्थ इस फिल्म में डबल रोल में नजर आयेंगे.

फिल्माए जाने वाले कुछ अंश  

जब कैप्टेन विक्रम बत्रा फ़ौज में ट्रेनिंग समाप्त होने के बाद होली के त्योहार पर घर पहुंचे, तो अपने सभी मित्रो से मिले. सभी ने उन्हें फ़ौज में सावधान रहने की सलाह दी थी. तब अपने फ्रेंड को जवाब देते हुए कैप्टेन बत्रा ने कहा था कि या तो तिरंगा लहराकर आऊंगा या तो मैं तिरंगे में लिपट के घर चला आऊंगा, लेकिन घर जरूर आऊंगा. खैर, अब देखने वाली बात ये होगी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में शहीद कैप्टेन विक्रम बत्रा का किरदार बखूबी निभा पाते हैं या नही.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here