कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ऋतिक रोशन के खिलाफ लड़ाई छेड़ दी और बीते समय में उनके और ऋतिक रोशन के बीच हुआ विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया. कंगना ने उनके निजी मेल के सार्वजनिक होने पर मचे घमासान पर खुलकर अपनी बात रखी और कहा कि यह उनके लिए दूसरी मौत की तरह है. उन्होंने यह भी कहा कि ऋतिक को उनसे माफ़ी मांगनी चाहिए.

दरअसल बीते समय में ऋतिक ने कंगना के कुछ ट्वीट सार्वजनिक कर दिए थे, जिन्हें कंगना ने निजी तौर पर ऋतिक रोशन को भेजा था. इस विवाद पर बोलते हुए कंगना ने कहा कि “मैंने उस इंसान से सच्चा प्यार किया और अपनी दिली भावनाओं को साझा किया लेकिन ऋतिक ने उनका मजाक बनाकर रख दिया.”

इस विषय पर बोलते हुए कंगना इमोशनल भी हो गईं और उन्होंने बताया किइस घटनाक्रम के दौरान वह भयंकर मानसिक तनाव से गुजरी हैं. उन्होंने कहा कि “उसे यहां बुलाइए और उससे सवाल पूछिए. मुझे उस इंसान से माफ़ी चाहिए.”

कंगना ने यह बातें टीवी के मशहूर इंटरव्यू शो ‘आपकी अदालत’ में कहीं. उन्होंने अपनी निजी जिन्दगी से जुड़े रजत शर्मा के कई सवालों के जबाब दिए. यह इंटरव्यू आने वाले शनिवार को इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

देखें वीडियो – 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here