अपनी जबरदस्त एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत एक बार फिर लाइम लाइट में हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इन्होंने ऋतिक रोशन से झगड़ें को लेकर माफी मांगने की बात कही थी. अब इससे संबंधित एक और खबर सामने आई है, जिससे यही अनुमान लगाया जा रहा है कि कंगना ऋतिक के साथ समझौता करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं.

कंगना का दूसरा बयान – 

एक बार फिर टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने झगड़ें को लेकर कहा है कि ” ऋतिक रोशन और उनके पापा राकेश रोशन को मेरी इमेज खराब करने के लिए पब्लिकली मुझसे मांफी मांगनी चाहिए, वे पहले भी अपनी बात को साबित नहीं कर पाए थे, इसीलिए मेरे लिए ये मुद्दा अभी खत्म नहीं हुआ है. ऋतिक और उनके पापा ने कहा था कि वो लोगों के सामने मेरे खिलाफ ऐसा संदिग्ध सबूत पेश करेंगे जोकि मेरे इमेज को ख़राब देगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. इसके अलावा उन्होंने कहा कि “आप किसी को नोटिस भेजकर दुर्व्यवहार नहीं कर सकते, इससे मेरे इमेज को नुकसान हुआ है.

मीडिया से भी शिकायत – 

इसके अलावा मीडिया पर भी तंज कसते हुए कंगना ने कहा कि “मीडिया क्यों नहीं लोगों को बताती है कि वो बेवफूफ बना रहे हैं, अगर कोई उन्हें ईमेल करके परेशान करेगा तो क्या वो दो साल तक चुप बैठेंगे”

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here