फिल्मों में जितना ज्यादा इम्पोर्टेन्ट किरदार हीरो का होता हैं। उससे कही ज्यादा महत्वपूर्ण किरदार विलेन का माना जाता हैं। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक विलेन हैं। जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई हैं। इनके निगेटिव किरदार को देखते हुए लोगों के अंदर भले ही इनके लिए कुछ ज्यादा प्यार न हो। लेकिन इन्होंने अपनी एक्टिंग के बलबूते पर खूब नाम कमाया हैं।

आज हम आपको इसी कड़ी में कुछ ऐसे विलेन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी पत्नियों के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी पानी भरती हैं। तो आइये डालते हैं एक नजर।

कबीर बेदीबीते ज़माने के दमदार अभिनेताओं में से एक कबीर बेदी का नाम आज भी सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं की श्रेणी में लिया जाता हैं। फिल्मों में आप सभी ने ज्यादातर कबीर को विलेन का किरदार निभाते हुए देखा होगा।

इस अभिनेता ने साल 2016 में अपनी चौथी शादी रचाई हैं। बता दें इनकी पत्नी का नाम परवीन दुसंज है। जिनकी खूबसूरती के आगें बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल हैं।

फ्रेडी दारूवालाइस अभिनेता का नाम भी बॉलीवुड के बेहतरीन निगेटिव किरदार निभाने वाले अभिनेताओं की श्रेणी में लिया जाता हैं। बता दें ये बॉलीवुड की कई सारे बेहतरीन सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी पह्चान एक आतंकवादी के रूप में बनाई हैं। इतना ही नहीं ये हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म हॉलीडे में नजर आये थे। इनकी पत्नी का नाम क्रिस्टल बरियावां है। जोकि बेहद खूबसूरत हैं।

नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड के ये अभिनेता अभी तक कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें की इन्होंने ज्यादातर काम बड़े -बड़े अभिनेताओं के साथ किया हैं। नील इसके साथ ही निगेटिव किरदार निभाने के लिए भी जाने जाते हैं। ये आखिरी बार सलमान खान के साथ प्रेम रतन धन पायों में नजर आये थे।

बता दें इनकी पत्नी का नाम रुकमणी सहाय है। जोकि बेहद खूबसूरत हैं। इतना ही नहीं इनकी बेटी भी बहुत सुन्दर हैं।

अरुणोदय सिंह

बॉलीवुड की फिल्म मैं तेरा हीरो में विलेन के किरदार निभाकर फेमस हुए अरुणोदय सिंह ने अब तक बॉलीवुड की काफी सारी फिल्मों में काम किया हैं। कई फिल्मों में ये लीड रोल में तो कई में ये निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। इस अभिनेता ने साल 2016 में ली एल्टन से शादी रचाई थी। इनकी पत्नी भी बेहद खूबसूरत हैं।

निकितिन धीर

इस लिस्ट में अब सबसे आखिरी नाम आता हैं निकितिन धीर का। इन्होंने बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शानदार अभिनय कर अपनी एक अलग पहचान बनायी थी।

इनकी पत्नी का नाम कृतिका सेंगर है। जोकि टीवी की दुनिया की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों ने से एक हैं कृतिका को घर -घर में खूब पसंद किया जाता हैं।

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here