इंडियन टेलीविजन शो के सेलेब्रिटी आये दिन किसी बातों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. रियलिटी शो नच बलिए से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख आजकल एक विवाद को लेकर मुश्किल में हैं. बता दें कि उनके साथ उनके पूरे परिवार पर उनकी भाभी जाकिरा बानो ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.

यह है पूरा मामला  

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख की भाभी जाकीरा ने सेक्शन 125 के तहत अपने पति अनस, ननद संजीदा और सास पर उसके परिवार से पैसे मांगने और मारपीट करने का आरोप लगाया हैं. इसके साथ जाकिरा ने याचिका में अनुरोध किया है कि उसे बचाव के लिए उचित सुरक्षा भी मुहैया कराई जाये. कोर्ट में इस मामले पर अगली सुनवाई 22 सिंतबर को है. बता दें कि 3 महीने से जाकिरा अपने पति और उनके परिवार के साथ अहमदाबाद में रह रही हैं. एक इंटरव्यू में जाकिरा ने कहा था कि उसके पति ड्रग्स और शराब के लती होने के साथ मैच फिक्सिंग का भी धंधा करते हैं.

संजीदा का इस मामले पर बयान

इसके अलावा भाभी ने यह भी आरोप लगाया कि आखिरी बार उसकी ननद और सास के सामने ही अनस ने उसकी पिटाई कर दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. इस मामले पर संजीदा ने कहा कि “हमने भाभी के आरोपों के खिलाफ एक याचिका दर्ज करवाई है, भाभी अपनी पिछड़ी सोच के चलते हमारे परिवार के साथ एडजस्ट नहीं कर पा रही हैं और घटना वाले दिन मैं घर पर नहीं शूटिंग के लिए बाहर गई हुई थीं.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here