कभी -कभी ऐसा लगता हैं कि आम जिंदगी भी बॉलीवुड के स्टार्स के जैसे होनी चाहिए। जहां न तो जात पात की बात ,न लड़ाई झगड़े, मारपीट का डर। बता दें बॉलीवुड में कई अभिनेता हैं। जिन्होंने धर्म और जात पात को किनारे करते हुए मुस्लिम अभिनेत्रियों से शादी की हैं। लेकिन बॉलीवुड की दुनिया की सबसे खास बात यह हैं कि कोई किसी के मामलें में कुछ नहीं बोलता हैं।

तो चलिए आज इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए बात करते हैं। कुछ ऐसे अभिनत्रियों के बारें में जिन्होंने हिन्दू अभिनेताओं से शादी की हैं।

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक सुनील शेट्टी एक हिंदू हैं। लेकिन उनकी पत्नी मोनिशा कादरी हैं। जोकि एक मुस्लिम हैं।

बता दें सुनील शेट्टी और मोनिशा कादरी के दो बच्चे हैं ,अथिया शेट्टी और अहान शेट्टी। सुनील शेट्टी की पत्नी मोनिशा एक एनजीओ चलाती हैं। वहीँ सुनील भी दिग्गज अभिनेता निर्माता, टेलीविजन प्रिजेंटर और एंटरप्रेन्योर हैं।

मनोज वाजपेयी

बॉलीवुड की दुनिया में अपने अभिनय से डंका बजाने वाले मनोज वाजपेयी ने भी एक मुस्लिम अभिनेत्री से शादी रचाई हैं। बता दें इनकी पत्नी का नाम शबाना आजमी था, जोकि अब बदलकर नेहा हो गया हैं। ये भी अपने जमाने की काफी बेहतरीन अदाकारों में से एक रही हैं। नेहा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं।

हालांकि नेहा की पहली फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी। लेकिन उन्होंने ‘एहसास’, ‘राहुल’ मुस्कान, ‘कोई मेरे दिल में है’ और ‘प्यार की होगी जीत आदि कुछ फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया हैं।

संजय दत्त बॉलीवुड में बाबा के नाम से फेमस अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी काफी ज्यादा विवादों से गिरी रही हैं। कभी इस अभिनेता की दूसरी शादियां तो कभी अफेयर तो कभी जेल में विवाद को लेकर ये अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। लेकिन संजय की इस विवाद भरी जिंदगी की सबसे अच्छी बात रही हैं उनकी पत्नी मान्यता दत्त। जिन्होंने संजय का हर अच्छे और बुरे वक्त में साथ दिया हैं। बता दें मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here