क्या कभी आपने ऐसा स्कूल या कॉलेज देखा है या सुना है जहां पर अध्यापक छात्रों को तमंचे वाला पाठ पढ़ता हो. आज हम आपको एक ऐसा ही कॉलेज के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां स्टूडेंट से लेकर प्रोफेसर तक तमंचा लेकर घूमते हैं. आपने बॉलीवुड का वह गाना तो सुना ही होगा जिसमें सैफ अली खान “तमंचे पर डिस्को” करवाते हैं, लेकिन आज ऐसे कॉलेज के बारे में भी जान लीजिए जहां तमंचे पर पढ़ाई होती है… OMG! इस स्कूल के लड़कों ने छीन ली लड़कियों की स्कर्ट और फिर खुद पहनकर करने लगे ऐसा काम, देखें वीडियो

Image result for अमेरिका के इस कॉलेज ने छात्रों को बंदूक लाने की अनुमति दी

 

क्या है मामला :

Image result for texas students hold guns with them

 

अमेरिका के शिकागो के कैनजेस राज्य से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर कॉलेज प्रबंधन ने छात्रों और प्रोफेसर को कॉलेज में छोटी बंदूक बन्दुक ले जाने की अनुमति दे दी है. दरअसल कई साल पहले से ऐसा नियम अमेरिका के कई शहरों में लागू किया गया था. जिसके तहत हर जगह दीवारों पर बड़े-बड़े पोस्टर लगाये गए थे. जिसमे लिखा था कि सभी लोगों को खुलेआम बंदूक रखने की अनुमति सरकार की तरफ से दी जा रही है. हालाकि कई सालो तक इस काम को करने से लोग डरते रहे, लेकिन अब सरकार ने यह एलान कर दिया है कि कॉलेज में छात्र अब छोटी बंदूक ले जा सकेंगे. छात्रों के साथ प्रोफेशर भी इसका इस्तेमाल करेंगे.

बंदूक के साथ सिक्षा का पाठ :

Image result for अमेरिका के इस कॉलेज ने छात्रों को बंदूक लाने की अनुमति दी

आप इस खबर को पढ़कर काफी हैरान हो रहे होंगे. शायद आपके दिल में भी ख्याल आ रहा होगा कि काश! आपको भी यहां पढ़ने का मौका मिल सकता. लेकिन इससे पहले कॉलेज में बंदूक लाने और ले जाने के पीछे छुपी सच्चाई के बारे में भी जान लीजिए. दरअसल इस राज्य में कई घटनाए घटी है और अब यहां पर हमलावरों का खतरा बढ़ा है. इस खतरे को देखते हुए यहां पर सरकार ने बचाव और सुरक्षा के लिए सभी छात्रों और आम लोगों को भी छोटी बंदूक रखने की इजाजत दी गई है. ऐसी बंदूक जो छोटी सी हो और दिखाई नहीं दे.

Image result for texas students hold guns with them

 

यहां देखें वीडियो..

क्रेडिट ; वोचिट न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here