कुदरत के बनाए हुए इस शरीर में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता है। कूदरत किसे किस अनोखी चीज से नवाजता है वो भी किसी को नहीं पता होता है। कुछ ऐसा ही हुआ है अमेरीका के कैलिफोर्निया की रहने वाली मॉडल सारा मैकडैनियल के साथ। सारा मैकडैनियल के शरीर का एक पार्ट ऐसा है जिसको देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं। लोगों को ये विश्वास नहीं हो रहा है कि ये वाक्ई में असली है।

जब शॉपिंग सेंटर के उपर दिखा भूत-प्रेत का काला साया, देख डर के मारे लोगों की हुई हालत खराब

दरअसल 21 साल की सारा मैकडैनियल की आंखे दो रंग की हैं। जी हां, पड़ गए ना आप भी सोच में कि ऐसा कैसे हो सकता है। एक इंसान के आंखों का कलर अलग- अलग हो। लेकिन ये सच है। इस मॉडल की बाई आंख का रंग पीला तो दाई आंख का रंग नीला है। जिसके वजह से लोगों ने काफी सवाल उठाए है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। ऐसा होना तो नामुकिन है।

कैलिफोर्निया में रहने वाली मॉडल सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर छा गई हैं। सारा की दो रंगों वाली आंखों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सारा ने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद हॉट फोटोज डाली हैं। सोशल साइट पर उनकी दो रंगों वाली आंखों की तस्वीरे खूब पसंद की जा रही हैं।

इन सारे सवालों का जवाब देते हुए सारा मैकडैनियल ने बताया है कि उनकी आंखों का रंग बचपन से ही ऐसा है। डॉक्टरों ने इसे ‘हैकेरोक्रोमिया ईरीडुम’ कहा है जो केवल 1000 में से 6 बच्चों के साथ ही होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here