गुजरात के एक शहर से बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस मामले को जानकर लोग भौचक्के रह गए हैं. दरअसल यहां के एक स्कूल में छात्र ने सवालों के जवाब न आने पर अपनी कामुक इच्छाएं लिख दी. इस आंसर कॉपी को चेक करने वाली महिला टीचर ने जब इन उत्तरों को पढ़ा तो उनके होश उड़ गए. ऐसी जगह छुपाई नक़ल की पर्ची ….. तस्वीरे देख पहले तो होगी हैरानी फिर नहीं रुकेगी आपकी हँसी

महिला टीचर के उड़े होश

परीक्षा का समय चल रहा था और केमिकलनुमा सब्जेक्ट केमेस्ट्री का पेपर था. बच्चों की हालत किसी उड़ते हुए तोते के जैसी थी. स्टूडेंट्स के चेहरे पर 12 बजे हुए थे. इसका कारण था प्रश्नपत्र में पूछे गए सवाल. पेपर देखकर एक बच्चे के दीमाग में ऐसी शैतानी आई कि उसने अपनी आंसर शीट में कामुक कविताएं लिख दी. आंसर शीट को उस स्टूडेंट ने अन्तर्वासना का अड्डा समझ अपनी कामुक इच्छाएं और योन कल्पनाएं लिख डाली. छात्र ने पोर्न फिल्म का जिक्र करते हुए लिखा की वह भी इसी तरह से अपनी भाभी और कुक के साथ सेक्स करना चाहता है.

कॉपी जांचने वाली महिला टीचर :

छात्र पर कार्रवाई

इस छात्र की करामात का पता तब चला जब इसकी कॉपी जांच के लिए महिला टीचर के पास गई. जांचने वाली महिला टीचर ने जब आंसर शीट को देखा तो उनके होश उड़ गए. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि जवाब लिखते वक्त उस स्टूडेंट के दीमाग में क्या चल रहा था जो उसने ऐसी कामुक कहानियां लिख दी. इसके बाद महिला टीचर ने इस घटना की जानकारी प्रिंसिपल को दी और इसके बाद उस स्टूडेंट को उसकी करतूत के लिए सजा दी गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here