बच्चे  माँ  के  जीने का  सहारा  होते  हैं।  माँ से बेहतर किसी को भी नहीं माना जा सकता है, उसके प्यार और देख-रेख को।  हर माँ अपने बच्चे से यही आस लगा रखती है कि वो उनके बुढ़ापे में काम आएगा। लेकिन कई बार बच्चे अपने माता पिता को बोझ समझने लगते है , और जिस तरह से माँ बाप से ने उन्हें पाला होता है उससे भी बदतर तरीके से उन्हें रखा जाता है। जैसे उनकी माँ उनके लिए बोझ बन जाती है। ऐसा ही कुछ हाल है इस चीन की महिला का भी।

 

जी हाँ ये बात है चीन की। दरअसल चीन के बेटे बहु ने अपनी 92 साल की बुजुर्ग मां के साथ जानवरों जैसा सलूक किया है। यानि एक बेटे ने ही अपनी माँ को जानवरों की तरह एक पिंजरे में कैद कर रखा है। खबर के अनुसार ये लोग है चीन के गुआंगशी में रहने वाले जहाँ माँ को कई सालों से रखा गया है। आपको बता दे कि पिंजरे में ना रौशनी आती है और ना ही जगह है आराम से रहने की। सोने के लिए एक बॉक्स है जो की बहुत ही ठोस है।  पैरों की ऐंठन से छुटकारा पाने का रामबाण उपाय

 

https://www.youtube.com/watch?v=cWMf9x1dkGo

कई साल से इस पिंजरे में रहने के बाद इस महिला की हालत कुछ ऐसी हो गयी है कि लोगों ने इसे हालत में देखा तो विडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। जिसे आप देख सकते हैं। इसके बाद उस महिला को पिंजरे से छुड़ाया गया है जिसके बाद महिला ने ये बताया कि वो कई सालों से पिंजरे में कैद है। देखिये इस विडियो को।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here