रेस्टोरेंट

मुंबई! अक्सर आपने देखा होगा कि लोग जब रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते हैं तो खाना परोसने वाले वेटर्स से बड़ी अजीब तरह से बात करते हैं और उन्हे अपमानित भी करते हैं. मतलब उन्हें एक दम नौकर की समझते हैं. आपको बता दें सभी रेस्टोरेंट की अपनी एक पॉलिसी होती है कि रेस्तरां में आए हुए ग्राहकों की अच्छे से खातिरदारी करें. अगर रेस्तरां में काम करने वाले वेटर्स के खिलाफ ग्राहक शिकायत करता है तो रेस्तरां का मैनेजर अपने वेटर्स के खिलाफ एक्शन लेता हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ रेस्तरां में जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

रेस्टोरेंट

आपको बता दें यूक्रेन में एक रेस्त्रा में दो महिलाएं लंच करने आईं थी. किसी बात पर वह नाराज हो गईं और वेटरों के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं. इस घटना का वीडियो वहां मौजूद एक दूसरे ग्राहक ने बना लिया. जिसमें साफ दिख रहा है कि दो वेटर हाथ में केक लिए महिलाओं को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन महिलाएं समझने को तैयार ही नहीं हैं. देखते ही देखते वहां की कहानी ही पलट गई. जो केक वेटर के हाथ में था. अब वो महिला के मुंह पर चिपक चुका है. मुंह पर पूरा केक लगते ही महिला का गुस्सा और भी बढ़ गया. वहां साथ में खड़े दूसरे वेटर के हाथ में भी केक था. गुस्साई महिला की साथी ने अपने गिलास का पानी केक लगाने वाले वेटर पर फेंक दिया. जिसके बाद नाराज होकर दूसरे वेटर ने अपना केक, दूसरी महिला के मुंह पर दे मारा.

जो और लोग वहां रेस्तरां में लंच के लिए आये थे. ये सब देख कर वे एक चौंक गए. जिसके हाथ में मोबाइल आया, उसने इस दृश्य को कैद करने की कोशिश शुरू कर दी. लेकिन तब तक तो घटना घट चुकी थी. जब गुस्सा करने वाली  महिलाओं ने रेस्टोरेंट मैनेजर के पास शिकायत करने गयी तो उन्होने वेटर्स के खिलाफ शिकायत सुनने से इनकार कर दिया. मैनेजर ने कहा हम भी कब से देख रहे हैं आप हमारे वेटरों के साथ कितनी देर से बदसलूकी के साथ पेश आ रही हैं. ऐसे में हमारे वेटर्स ने आपके साथ जो किया बहुत अच्छा और सही किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here