इन दिनों टेलिकॉम इंडस्ट्री में जबर्दत कॉम्पटीशन चल रहा है. कंपनियां यूजर्स को लुभावने ऑफर्स देकर अपनी ओर आकर्षित करने में लगी हैं. लेकिन जबसे जियो इंडस्ट्री में उतरा है उसके बाद से ज्यादातर यूजर्स जियो की तरफ आकर्षित हो गए हैं और जियो के रेगुलर कसटूमर बन गए हैं. तो अब वोडाफोन ने एक ऐसा प्लान पेश किया है कि जिससे जियो को तगड़ा झटका लग सकता है. आइये आपको बताते हैं जियो को टक्कर देने के लिए वोडा का क्या है पावर प्लैन.

इन दिनों टेलिकॉम कंपनियों के बीच जबरदस्त डाटागिरी देखने को मिली है. एक तरफ जहां जियो एक के बाद एक धमाकेदार प्लान्स पेश कर रहा है. तो इस रेस में बाकि कंपनियां भी पीछे नहीं हैं. इस रेस में वोडाफोन ने जियो को अपनी डाटागिरी दिखाई है. वोडाफोन ने चार नए प्लान्स पेश किये हैं जिसमे 49 रूपए का सबसे सस्ता डाटा पैक है.

इस प्लान के जरिये लोगों को रोजाना 1 जीबी डाटा मिलेगा. मात्र 49 रूपए में यूजर को रोजाना एक जीबी डाटा अभी तक किसि कंपनी ने नहीं दिया था. बहरहाल यह प्लान वही कस्टमर्स इस्तेमाल कर सकते हैं जिन्होंने वोडा के प्रीपेड कस्टमर्स हैं और नंबर पोर्ट करवाया हुआ है. तो वहीं वोडा का दूसरा प्लान 96 रूपए का है जिसमे यूजर को रोजाना 2GB डाटा मिलेगा.

 

इसके साथ ही एक 299 रूपए का प्लान है जिसमे यूजर को 84 दिन की वेलिडिटी के साथ रोजाना 1 GB डाटा दिया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here