साल 2017 खत्म होने को है और सभी स्मार्टफोन निर्माता कंप्नियां अब अगले साल पर नजरें गड़ाए बैठीं हैं। तमाम कंपनियां 2018 में एक से बढ़कर एक फीचर्स से लैस फोन बाजार में उतारने की फिराक में हैं। वहीं दूसरी तरफ चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवाई अपना पी सीरीज का नया फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसका कैमरा 40 मेगा पिक्सल का होगा। 

दरअसल, पिछले साल हुवाई के सब ब्रैंड हॉनर के साथ मिल कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे जिसकी वजह से ना सिर्फ इनका रेवन्यू बढ़ा बल्कि इनके बल पर ही कंपनी टॉप 10 की लिस्ट में आ गई है। इसी से खुश हुवाई कुछ ऐसा करने की सोच रही है जिससे इसके प्रतियोगियों को मुंह की खानी पड़े।

next-huawei-p-series-flagship-might-get-3-cameras

इंटरनेट पर लीक हुई जानकारी से पता चला है कि, हुवाई अपनी पी सीरीज जिसका कैमरा लोगों को खूब पसंद आ रहा है,  एक ट्रिपल कैमरा फोन लॉन्च करने जा रही है। इसमें  एक 40-मेगापिक्सल का कैमरा और 5 X हाइब्रिड जूम और एक 24-मेगापिक्सल का एक प्रो सेल्फी कैमरा भी हो सकता है, जो कम लाइट में भी क्लियर और शार्पर डिटेल्स के साथ फोटो ले सकेगा। एक ट्विटर यूजर इवान बलास ने इसकी एक फोटो अपने अकाउंट पर शेयर की है।

साथ में उन्होंने ये जानकारी भी दी है कि, ये कैमरा एआई पर आधारित होगा, जिसके जरिये आप सीन रिकग्निशन, ऑटो फ्रेमिंग कर सकते हैं।  इसके अलावा आपको बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए कई दूसरे मोड भी दिए जाएंगे। नए सेंसर और ऑप्टिक्स की मदद से ये कैमरा रात में ली गई तस्वीरों को भी 100 फीसदी लाइट प्रदान करने वाला है। अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आईं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here