google-trends-2017-top-smartphones-world-searched

हर साल की तरह गूगल ने 2017 की सर्च की लिस्ट रिलीज कर दी है। इसमें पूरे साल गूगल पर लोगों ने क्या- क्या सर्च किया गया वो बताया गया है। इस लिस्ट में 2017 के सबसे ज्यादा सर्च किए गए टॉप-10 स्मार्टफोन्स के बारे में भी बताया गया है। इसमें आईफोन एक्स और सैमसंग गैलेक्सी एस-8 तक के नाम शामिल हैं। आइए एक नजर डालते हैं साल 2017 में सर्च किए गए फोन्स की लिस्ट पर…

आईफोन-8

पहले नंबर पर है स्मार्टफोन्स की लीडिंग कंपनी एप्पल का आईफोन-8। इसे खरीदने के लिए लोगों की लाइनें लग गई थीं। इस फोन को एप्प्ल ने अपनी 10वीं एनिवर्सरी पर लॉन्च किया था। हुवाई लॉन्च करेगी पी सीरीज का नया फोन कीमत और फीचर्स इतने बेहतर कोई भी खरीद सकता है ये फोन

आईफोन एक्स

एप्पल के ही दूसरे स्मार्टफोन आईफोन एक्स भी लोगों को खूब भाया। इसे टॉप-10 स्मार्टफोन्स की लिस्ट में दूसरा  स्थान मिला है।

सैमसंग गैलेक्सी एस-8

सैमसंग गैलेक्सी एस-8 को सैमसंग ने इसी साल लॉन्च किया था। ये फोन लोगों को काफी पसंद आया।

नोकिया 3310

स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी नोकिया ने इस साल अपने फेमस फोन 3310 के 3G फोन को लॉन्च किया था। इसके बारे में लोगों ने जमकर सर्च किया।

रेजर फोन

गेमिंग के लिए फेमस रेजर स्मार्ट फोन ने लोगों का दिल जीत लिया। इसलिए इसे टॉप-10 स्मार्टफोन्स की लिस्ट में पांचवा स्थान मिला है।

ओप्पो एफ-5

ओप्पो के एफ-5 स्मार्टफोन जो अपने सेल्फी कैमरे के लिए लोगों के बीच फेमस है, इसे टॉप 10 स्मार्टफोन की लिस्ट में छठा स्थान दिया गया है।

वन प्लस-5

टॉप-10 स्मार्टफोन्सओप्पो के बाद नंबर आता है वन प्लस-5 स्मार्टफोन का, इसे भी खूब रिस्पॉंस मिला और ये इस लिस्ट में सातवें पायदान पर है।

नोकिया-6

नोकिया-6 के साथ नोकिया ने भी एंड्रॉइड स्मार्टफोन के बाजार में एंट्री ली थी। ये फोन भी लोगों को खूब पसंद आया और  इसे सबसे ज्यादा सर्च किए गए फोन्स  की लिस्ट में आठवां नंबर मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here