Yuzvendra chahal confident about RCB

आईपीएल के 11वें सीजन का बिगुल बज चुका है और सभी फ्रेंचाइजीयों ने अपने ख़ास खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर लिया है. तो वहीं कुछ खिलाड़ी अभी भी टीम से बाहर हैं और उनको उम्मीद है कि आरसीबी उनके लिए RTM का प्रयोग कर उनको भी टीम में शामिल करेगी. बहरहाल अभी देखना दिलचस्प होगा कि आने वाली 27 जनवरी को जब खिलाड़ियों की बोली लगेगी तब कौन-कौन टीम में अपनी जगह बना पता है.  

आईपीएल-2018 का आगाज हो चुका है और क्रिकेट फैंस का सबसे पसंदीदा त्यौहार अब एक बार फिर उनका मनोरंजन करने को तैयार है. इस बार आईपीएल में कई बदलाव देखने को मिलेंगे तो वहीं दो साल बाद एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स अपना धमाकेदार कमबैक कर रहे हैं. इस कड़ी में हम बात कर रहे हैं आईपीएल की धाकड़ टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जिसने अपने तीन खिलाड़ियों को एक बार फिर रिटेन किया है, जिसमे विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और सरफराज खान शामिल हैं.

तो वहीं टीम के धाकड़ और टी-20 मैच के सफलतम गेंदबाज युजवेंद्र चहल को जगह नहीं दी और उनको रिटेन नहीं किया गया. इस बात से सभी को काफी हैरानी हुई और क्रिकेट फैंस आरसीबी के इस डिसीजन से खफा हैं. टीम में युजवेंद्र की जगह सरफराज को शामिल करना बहुत ही सरप्राइजिंग था.

तो वहीं युजवेंद्र का ऐसा मानना है कि टीम उनके लिए RTM (राईट टू मैच) का इस्तेमाल कर उनको शामिल किया जायेगा. बहरहाल अब तो यह आने वाले समय में ही पता चलेगा की चहल को आरसीबी टीम में शामिल करती है या नहीं. बता दें कि आने वाली 27 और 28 तारीख को खिलाड़ियों की नीलामी होनी है और इसमें सभी फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों का चयन करेंगी. ऐसे में युजवेंद्र चहल ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा “मुझे पूरा भरोसा है कि टीम में मुझे शामिल किया जायेगा. RTM का इस्तेमाल कर आरसीबी मुझे टीम में जगह देगी.” आगे चहल ने बताया कि फिलहाल अभी वह वनडे की तैयारी कर रहे हैं और अपनी लाईन लेंथ को बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here