क्रिकेट में हमेशा एक अंपायर का काम मैच के दौरान सही फैसला देने का होता है. लेकिन कभी-कभी अंपायर भी ऐसे निर्णय दे देते है कि लोग हैरान रह जाते हैं. हाल में ही युवराज सिंह ने एक ऐसा ही विडियो शेयर किया हैं. जिसमे अंपायर ने ऐसा हैरान करने वाला निर्णय दिया कि बल्लेबाज़ के साथ-साथ गेंदबाज़ भी हैरान रह गया.

युवराज सिंह ने शेयर किया विडियो 

युवराज सिंह ने हाल में ही एक विडियो शेयर किया हैं. जिसमे अंपायर ने एक ऐसा निर्णय दे दिया था कि गेंदबाज़ और बल्लेबाज़ दोनों ही हैरान रह गए थे.

आप को बता दे इस विडियो में गेंदबाज़ गेंद फेंकता हैं. बल्लेबाज़ इस गेंद को छोड़ देता है, इसके बाद भी अंपायर बल्लेबाज़ को आउट देता हैं. सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि गेंदबाज़ और फ़ील्डर किसी ने भी कोई भी अपील नही की थी. जिसके बाद भी अंपायर ने बल्लेबाज़ को आउट दिया.

🤔🤔🤔

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

युवराज सिंह इस समय चल रहे है टीम से बाहर 

युवराज सिंह इस समय टीम से बाहर चल रहे हैं. युवराज सिंह इस समय अपनी फिटनेस से लगतार जूझ रहे हैं. जिस वजह वो यो-यो टेस्ट पास नही कर पा रहे हैं. जिस वजह से उन्हें टीम में जगह नही मिल रही हैं. हाल में ही उहोने बंगलौर के एनसीए में एक बार फिर से वापसी के लिए ट्रेनिंग करना शुरू किया हैं. उम्मीद की जा रही है वो जल्द ही टीम में वापसी कर पाएंगे.

अजहर भी कर चुके है समर्थन 

अज़हर  भी युवी को टीम में चाहते है. ऐसे में युवी की फिटनेस के बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि,“जो खिलाड़ी अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर है और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं उनको इस टेस्ट में थोड़ी छूट मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि युवराज और रैना टीम के लिए काफी उपयोगी हैं, यह दोनों बल्लेबाज अकेले दम पर टीम को जीत दिला सकते हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here