Arjun tendulkar and daniel wyatt are BFF'S

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान में तो अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सभी को दीवाना बना लेते हैं. साथ ही कोहली के लुक्स और स्टाईल को देख लाखों लड़कियां भी उनकी जबरा फैन बन चुकी हैं. जी हां कोहली सभी खिलाड़ियों में सबसे पॉपुलर हैं जो अपने खेल के साथ ही स्टाईल और फैशन के लिए भी लोगों के पसंदीदा हैं. ऐसे में एक बार आपको याद होगा कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट ने एक बार कोहली की विराट पारी को देखकर उनको प्रपोज किया था जिसके बाद अब एक उसमे एक नया मामला सामने आया है. 

डेनियल के इस प्रपोजल के बाद हर तरफ यह चर्चा शुरू हो गई थी कि आखिर कोहली की दीवानों की लिस्ट में आम लोग ही नहीं बल्कि स्टार खिलाड़ी भी शामिल है. इसके साथ ही उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. लेकिन अब इस मामले में एक नया और बेहद दिलचस्प मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपके कान खड़े हो जायेंगे.

 

कोहली को किया था प्रपोज 

you-can-t-do-such-things-on-twitter-virat-kohli-told-danni-wyatt-after-she-proposed

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और कप्तान विराट कोहली अपने खेल के साथ ही लुक्स और स्टाइल की वजह से भी   करोड़ों दिलों की धड़कन बने हुए हैं. कई मौकों पर आपने सुना होगा और देखा होगा कि लड़कियां कोहली को देखकर उनके साथ सेल्फी लेने के लिये बेताब हो जाती हैं. तो इस कड़ी में सिर्फ आम ही नहीं ख़ास भी शामिल हैं. जी हां इंग्लैंड टीम की स्टार खिलाड़ी और ओपनर डेनियल व्याट भी कोहली की दीवानी हैं.

यह तो आपको याद ही होगा की डेनियल ने कोहली को सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके बाद यह मामला सोशल मीडिया पर खलबली मचा रहा था. इस मामले के बाद डेनियल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. तो वहीं कुछ लोगों ने डेनियल को यह याद दिलाया था कि कोहली की गर्लफ्रेंड(अनुष्का) है.

डेनियल के प्रपोजल के बाद कोहली ने कहा “ऐसा सोशल मीडिया पर नहीं कहते”

बता दें कि डेनियल के प्रपोजल के बाद से लोगों में यह हलचल हो रही थी कि इसके बाद अब कोहली की तरफ से इसको लेकर क्या बयान आता है. तो अब इस बात का खुलासा हुआ है कि, आखिर कोहली ने इस प्रपोजल के बाद डेनियल से क्या कहा था. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक़, डेनियल ने एक इंटरव्यू में इस प्रपोजल को लेकर बात करते हुए कहा था कि, विराट कोहली ने उनसे बात की और बोला ऐसा सोशल मीडिया पर मत बोला करो, लोग इसको सीरियस ले लेते हैं. इसके साथ ही डेनियल ने बताया की विराट ने उनको एक बैट भी गिफ्ट किया था.

तो वहीं आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी के बाद डेनियल ने दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी थी.

साथ ही डेनियल ने यह भी बताया कि, उस वक्त लोगों ने कोहली को प्रपोज करने के लिए उनकी काफी आलोचना की थी. हालांकि बाद में सब शांत हो गए थे. बता दें कि यह मामला है साल 2014 का जब डेनियल ने कोहली को शादी का प्रपोजल दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here