-why-amitabh-bachchan-had-to-apologise-to-dinesh-karthik

हाल ही में खेली गई निदहास ट्रॉफी में भारत ने शानदार जीत दर्ज की और इसके बाद हर कोई भारतीय टीम की तारीफ़ करता नहीं थक रहा है. तो वहीं इस जीत के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी टीम इण्डिया को इस शानदार जीत की बधाईयां दी लेकिन बाद में उनको माफ़ी मांगनी पड़ी. अब आप सोंच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो महानायक को दिनेश कार्तिक से माफ़ी मंगनी पड़ी. बता दें कि महानायक के साथ ही मनवीर गुज्जर, वीरेंद्र सहवाग, रणवीर सिंह ने भी बधाई दी.

 

महानायक ने दी दिनेश कार्तिक को बधाई 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में भारतीय टीम की जीत के हीरो दिनेश कार्तिक को शुभकामनाएं दी. अमिताभ बच्चन ने दिनेश की शानदार पारी को देख कर गदगद हो उठे और उनकी तारीफ में एक खूबसूरत ट्वीट किया. लेकिन इस ट्वीट में अमिताभ एक गलती कर गए जिसकी वजह से बाद में उनको माफ़ी मंगनी पड़ी.

जी हां भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हरारकर निदहास का खिताब अपने नाम किया और इस जीत में सबसे बड़े हीरो बनकर उभरे टीम इंडिया के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक जिनके आखरी छक्के ने मैच का रुख बदलकर रख दिया.

बधाई देने के बाद मांगी माफ़ी 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन क्रिकेट के बहुत बड़े शौक़ीन हैं और वह भारतीय टीम का लगभग हर मैच देखते हैं. ऐसे में कल का रोमांचक मैच भी देख रहे थे जिसमे बांग्लादेश और भारत की फाइनल मुकाबले के लिए भिडंत हो रही थी. भारत ने दिनेश कार्तिक के जादुई छक्के के साथ ही शानदार जीत दर्ज की और उसके बाद सभी ने बधाई संदेश दिए.

इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने खूबसूरत ट्वीट करते हुए दिनेश को बधाई दी, लेकिन इस दौरान वह एक गलती कर बैठे. दरअसल बच्चन जी ने ट्वीट करते हुए लिखा “‘इंडिया जीती!!…..क्या रोमांचक मैच था… बांग्लादेश ने हमें ढकेल ही दिया था…और दिनेश कार्तिक, कमाल हो तुम… ग़ज़ब की पारी… 2 ओवर में 24 रन की ज़रुरत.. 1 बॉल पर 5 रन और उलने लगाया 6! ग़ज़ब! बधाईयां!!.” इस ट्वीट के तुरंत बाद ही उनको अहसास हो गया कि, वह एक गलती कर गए हैं जिसके तुरंत बाद उन्होंने एक नया ट्वीट कर माफ़ी मांगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here