विराट और अनुष्का की शादी को अब हफ्ते भर से ज्यादा का समय बीत चुका हैं. मगर आज भी दोनों की शादी चर्चा का एक बड़ा मुद्दा बनी हुई हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि विराट कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ इटली में सोमवार, 11 दिसम्बर सात फेरे लिए.

दोनों की शादी इटली के मिलान शहर में हुई और हाल में ही दोनों अपना हनीमून मनाकर भारत लौटे हैं. भले ही दोनों ने बड़े ही गुपचुप तरीके के साथ शादी के सात फेरे लिए हो, लेकिन वेडिंग पार्टी की बात किसी से भी छिपी नहीं हैं.

दिल्ली में होगा भव्य कार्यक्रम

कल गुरूवार, 21 दिसम्बर को देश की राजधानी दिल्ली में विराट और अनुष्का की शादी का पहला वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया जायेंगा. 21 दिसम्बर को होना वाला रिसेप्शन दिल्ली के दरबार हॉल, ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में आयोजित किया जायेंगा.

हाल में ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने रिसेप्शन का न्योता भी देने पहुंचे. दोनों बुधवार, 20 दिसम्बर की देर शाम पीएम हॉउस पहुंचे और मोदी जी को आमंत्रित किया.

युवी और इशांत ने भी किया था आमंत्रित

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि इससे पहले सिक्सर किंग युवराज सिंह और दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी अपनी अपनी शादी के लिए नरेंद्र मोदी को शादी का कार्ड देने स्वयं पहुंचे थे.

दिल्ली में होना वाला रिसेप्शन मुख्य तौर से फैमिली मेम्बर और खास दोस्तों के लिए रखा गया हैं. इतना ही नहीं, इस रिसेप्शन में देश के कई नामचीन लोगों के पहुंचने की उम्मीद भी हैं. खासतौर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी बड़ी हस्तियों के आने की…

मोदी जी से पहले वेडिंग रिसेप्शन का कार्ड डायरेक्टर महेश भट्ट और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को मिल चुका हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here