virat-kohli-refuses-to-share-ad-space-with-deepika-padukone-for-RCB

भारतीय टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. तो वहीं अब बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और विराट से जुडी एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है जिसको सुनकर आपके होश फाख्ता हो जायेंगे. बता दें कि, दोनों ही एक बड़े स्टार हैं और अपनी-अपनी फील्ड के महारथी साबित होते हैं.

ऐसे में हर कोई कंपनी दोनों को अपने विज्ञापन में शामिल करने को सोंचती है. गौरतलब है कि दोनों स्टार्स की ब्रांड वेल्यु जबरदस्त है और कई कंपनियों ने इनको अपना ब्रांड अम्बेसडर बनाया हुआ है. लेकिन कोहली के विराट फैसले से आरसीबी को 11 करोड़ रूपए का तगड़ा झटका लग गया है. तो आइये आपको बताते हैं क्या है कोहली के इस विराट फैसले के पीछे की असल वजह.

 

कोहली के विराट फैसले से आरसीबी को 11 करोड़ का नुकसान 

virat-kohli-refuses-to-share-ad-space-with-deepika-padukone-for-RCB

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और कप्तान विराट कोहली आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते हैं. ऐसे में इस बार भी वह मैदान में धमाल मचने को तैयार हैं. लेकिन इसी बीच कोहली के विराट फैसले से उनकी टीम को 11 करोड़ रूपए का बड़ा नुक्सान हो गया है. अब आप सोंच रहे होंगे कि विराट ने ऐसा क्या कर दिया.

virat-kohli-refuses-to-share-ad-space-with-deepika-padukone-for-RCB

दरअसल आरसीबी की टीम के साथ एक कपंनी का टाई अप हुआ है जिसके बाद उन्होंने एक विज्ञापन के शूट के लिए विराट कोहली को बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ कास्ट करने की बात कही. जिसके बाद कोहली ने विराट फैसला लेते हुए इस डील को इंकार कर दिया.

विराट ने किया दीपिका के साथ विज्ञापन से इंकार 

बता दें कि, आरसीबी टीम का गो इबीबो कंपनी के साथ टाई अप हुआ है. इसको लेकर कंपनी ने टीम के खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री को एक साथ एक विज्ञापन में लेने का फैलसा किया. इस बात को जब दीपिका से साझा किया गया तो वह इस विज्ञापन के लिए तैयार हो गई लेकिन विराट ने इसको करने से इंकार कर दिया.

virat-kohli-refuses-to-share-ad-space-with-deepika-padukone-for-RCB

जी हां इनसाईड स्पोर्ट्स नाम की एक वेबसाईट के हवाले से यह रिपोर्ट सामने आई है कि, कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ विज्ञापन करने से इंकार कर दिया है. हालांकि इसके पीछा की वजह नहीं सामने आई है.

असल वजह यह है 

विराट कोहली का दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर न करने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आ सकी है. इस बात को लेकर सभी काफी हैरान हैं और उनके मन में यह सवाल है कि, आखिर कोहली ने ऐसा क्यों क्या. तो ऐसा कहा जा रहा है कि विज्ञापन को न करने का कारण दीपिका नहीं है बल्कि गो इबीबो कम्पनी है.

virat-kohli-refuses-to-share-ad-space-with-deepika-padukone-for-RCB

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट का यह मानना है कि इस विज्ञापन से RCB को कोई फायदा नहीं होगा. बल्कि इससे सीधा कंपनी को फायदा पहुंचेगा. जानकारी के लिए बता दें कि, दीपिका गो इबीबो की ब्रांड अम्बेसडर हैं और इसलिए इस विज्ञापन से विराट भी कंपनी का एक प्रमुख चहरा बन जायेंगे वो भी बिना किसी कांट्रेक्ट साइन किये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here