वर्तमान में भारत का कोई बेटा सबसे लाडला है, तो वह निश्चित रूप से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली है. देश का हर कोई व्यक्ति भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को पसंद करता है.

9 दिसंबर की ही भारत के इस लाडले ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी कर ली है, लेकिन आज हम आपकों आपके इस लाडले के पुरे परिवार से मिलायेंगे.

आइये डालते है एक नजर विराट की पूरी फैमिली पर 

पेरेंट्स :

विराट के पिता का नाम प्रेमनाथ कोहली था और वह एक क्रिमिनल लॉयर थे. 2006 में ब्रेन स्ट्रोक के कारण उनकी डेथ हो गई थी. विराट की मां सरोज कोहली एक हाउसवाइफ है.

भाई और भाभी :

विराट के बड़े भाई का नाम विकास कोहली है और उनकी भाभी का नाम चेतना कोहली है. विकास बिजनेसमैन है और हाई प्रोफाइल लाइफ जीना पसंद करते है. इस कपल का एक बेटा आर्यवीर है.

बहन और जीजा :

विराट की बहन भावना विराट से कई साल बड़ी है. भावना ने बिजनेसमैन संजय ढींगरा से शादी की है. विराट की बहन की शादी साल 2002 में ही हो गई थी और अभी विराट के जीजा व बहन के दो बच्चे है.

गुपचुप शादी में सिर्फ परिवार वालों को ही किया था शामिल 

आपकों बता दे, कि विराट और अनुष्का ने इटली के मिलान शहर में जाकर गुपचुप शादी की थी. इस शादी में सिर्फ दोनों के परिवार वाले ही शामिल हुए थे.

आपकों बता दे, कि कप्तान विराट कोहली अपने परिवार के सबसे छोटे सदस्य है. उनकी एक बड़ी बहन भावना व एक बड़ा भाई विकास कोहली है. विराट अपनी बहन और मां के बहुत करीब है. विराट के पिता प्रेमनाथ कोहली की 19 दिसंबर 2006 को डेथ हो गई थी.

देश में इनदिनों विराट की ही शादी के चर्चे 

आजकल हर तरफ सिर्फ और सिर्फ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के ही चर्चे है. सोशल मिडिया में भी सिर्फ इन दोनों की शादी को लेकर ही बात हो रही है और इन दोनों से जुड़ी ही फोटो सोशल मिडिया में पोस्ट हो रही है.

 यहाँ देखे विराट के परिवार की कुछ और दिलचस्प तस्वीरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here