क्रिकेट में चौकों-छक्कों की बरसात से विपक्षी टीम के गेंदबाजों को हमेशा सकते में डालने वाले भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग आजकल ट्वीटर पर अपने निराले और विवादित ट्वीट्स से लोगों के बीच जाने जाते हैं।

भारत में होने वाले लगभग सभी मुद्दों पर अपनी अलग राय रखने वाले वीरू के ट्वीटस के कारण उन्हें कभी-कभी ट्रोल का शिकार होना भी पड़ता है। हालांकि इस बार उन्होंने एक ऐसा खास ट्वीट कर दिया,जिसके बाद से उनके फैन्सों के बीच उनकी इज्जत और कई गुना बढ़ गई है।

पूरी दुनिया को कराया रियल हीरो का परियच

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने उस रीयल हीरो से पूरी दुनिया को परिचय कराए,जिसने हाल ही में सैकड़ो लोगों की जान ट्रेन को रोक कर बचाई,जिसमें एक युवा लड़के ने बड़ी बुद्धिमान का परिचय देते हुए एक असाधारण काम को अंजाम दिए। इसको लेकर खुद वीरेन्द्र सहवाग भी प्रशंसा करने से रूक नहीं सके और उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से इस युवा लड़के की जमकर प्रशंसा की और असली हीरो का खिताब दे दिया।

वीरु ने किया सच्चे हीरो का टैग

 

वीरेन्द्र सहवाग ने भीम यादव नाम के युवा के कारनामे की जमकर प्रशंसा करते हुए अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि,

“मिलिए भीम यादव से,एक असली हीरो,जिसने अपनी बुद्धिमानी का परिचय देते हुए तेज गति से आती हुई ट्रेन को रोका और सैकड़ों लोगों की जान बना दी।

इस युवा ने ट्रेन की पटरी को टूटा देखकर अपने लाल शर्ट को उतार दिया और हवा में लहराने लगा और ट्रेन के ड्राइवर का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहा,जिसने प्रतिक्रिया देते हुए तुरन्त ही स्पीड ब्रेक का प्रयोग करके ट्रेन को रोक दिया। मेरा सच्चा हीरो…!!”

सोशल यूजरों ने की इस युवा की जमकर प्रशंसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here