क्रिकेट और बाॅलीवुड का रिश्ता हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों में बना रहा है।दशकों से लोगों के बीच क्रिकेटरोंं और बाॅलीवुड हसीनाओं के किस्सेे गलियारों की चर्चा का हिस्सा रहे हैं। दुनिया भर के कई क्रिकेटरों ने कई बाॅलीवुड अभिनेत्री और माॅडलों के साथ शादी की तो किसी की बात केवल डेट तक ही बनी रही।वहीं कुछ ने सिर्फ ट्टीट लव तक ही सीमित रहे।

इसी कड़ी में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह भी शामिल हैं, जिनकी खबरें कई बार बाॅलीवुड हसीनाओं के जुड़ने को लेकर आती रहती है। हालांकि अन्त में उन्होंने अभिनेत्री और माॅडल रही हेजल कीच से साल 2016 में शादी कर ली।

किम के साथ रहा युवी का लव अफेयर

Image result for KIM SHARMA WITH YUVRAJ SINGH

यह घटना उस वक्त की है, जब युवराज सिंह और किम शर्मा एक दूसरे डेट कर रहे थे। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर बेहद गंभीर भी थे। लेकिन मोहब्बतें में किम के साथ काम करने वाली शमिता शेट्टी की वजह से इन दोनों का रिश्ते में दरार आ गयी।

शमिता शेट्टी बनी बीच की दीवार

हुआ यूं कि जब किम शर्मा ने एक पार्टी के दौरान युवराज सिंह की मुलाकात शमिता शेट्टी से कराया, तब शमिता और युवराज सिंह एक-दूसरे से इतने प्रभावित हुए कि वे पार्टी में किम को छोड़कर साथ में चले गए। यह बात किम को बेहद बुरी लगी, हालांकि उन्होंने इस बात को लेकर उन्होंने युवी को कुछ नहीं बोला।

भरी पार्टी में हुआ किम-शमिता का झगड़ा

Related image

किम ने एक बार अपने बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए अपने घर में एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें शमिता और युवराज सिंह भी शामिल थे।

इसी पार्टी में युवी और शमिता एक दूसरे से काफी करीब आ गया,जिसे देखकर किम का पारा सांतवे आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने भरी पार्टी में ही शमिता से लड़ाई कर ली। दोनों को लड़ता देखकर युवराज सिंह ने वहां से खिसकने में ही भलाई समझी।

Image result for KIM SHARMA WITH YUVRAJ SINGH

इस घटना के बाद शमिता का रिश्ता युवराज सिंह के साथ और बढ़ गया, वहीं दूसरी तरफ किम से रिश्ते का यहीं अंत हो गया।

पर होनी को कुछ और ही मंजूर था, क्योंकि युवराज का रिश्ता शमिता के साथ भी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सका और अन्त में साल 2016 में युवी ने विदेशी माॅडल हेजल कीच के साथ शादी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here