Sunil gavaskar nagin dance goes viral on Internet

भारतीय टीम ने कल बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में हराकर निदहास ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया है. इस जीत में भारतीय टीम के हीरो बनकर सामने आए दिनेश कार्तिक जिनके एक शॉट ने भारतीय टीम को हैरतअंगेज जीत दिलाई है. इस जीत के बाद से हर तरफ भारतीय टीम की तारीफ हो रहा है और हर कोई दिनेश के शानदार शॉट की ही बात कर रहा है. लेकिन इसके साथ ही सुनील गावस्कर के नागिन डांस की भी हो रही है और इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Sunil gavaskar nagin dance goes viral on Internet

जी हां भारतीय टीम की इस ऐतिहासिक जीत के बाद हर कोई टीम की तारीफ कर रहा है. बता दें कि, निदहास ट्रॉफी के खिताब अपने नाम करने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी काफी खुस हैं. इस रोमांचक जीत के हीरो दिनेश कार्तिक की तारीफ में ऐसा कोई नहीं है जो उनकी इस विनिंग पारी से गदगद न हुआ हो. दिनेश कार्तिक के आखरी शॉट को देखकर सभी उनके दीवाने हो गए हैं. जैसा कि आपने अगर कल मैच देखा है तो उसमे आखरी गेंद पर भारत को 5 रनों की दरकार थी जिसमे दिनेश के बल्ले से एक जबरदस्त छक्का निकला और खिताब भारत के नाम हुआ.

Sunil gavaskar nagin dance goes viral on Internet

लेकिन इस जीत के साथ ही सुनील गावस्कर के नागिन डांस की भी चर्चा हो रही है. जी हां पिछले मैच में जहां बंगलादेशी खिलाड़ी मैदान में नागिन डांस करते नजर आये थे. तो वहीं इस मैच में टीम के कमेंटेटर सुनील गावस्कर नागिन डांस करते नजर आये. मैच के बाद से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सुनील गावस्कर कमेंट्री बाक्स में नागिन डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

इस मैच की सबसे दिलचस्प बात यह है कि, अब तक भारत और बांग्लादेश की 8 बार भिडंत हुई है जिसमे अब तक भारत को हर नहीं मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here