Smriti mandhana said, we are not learning form our mistakes

हाल ही में खेली गई भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरिज में भारत को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद टीम की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना ने किसी पर दोष न डालते हुए खुद को इस गलती का जिम्मेदार बता दिया. मंधाना कहती हैं कि, ऑस्ट्रेलिया के साथ हार केवल इसलिए मिली क्योंकि हम अपनी पीछे की गलतियां दोहरा रहे हैं. जैसे की आपको पता है कि, भारतीय टीम की खिलाड़ी स्मृति मंधाना ने अपनी शनदार अर्धशतकीय पारी खेली थी लेकिन इसके बावजूद भी टीम हार गई. 

 

मुंबई में हुए पहले टी-20 में भारत को मिली हार 

Smriti mandhana said, we are not learning form our mistakes

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई में खेला गया पहला टी-20 मैच जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से करारी मात दे दी. बता दें कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक शानदार पारी खेली थी जिसमे भारतीय खिलाड़ियों ने कंगारुओं को 153 रनों का लक्ष्य दिया. तो वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 6 विकेट के साथ एक बेहतरीन जीत हासिल कर ली.

टीम की स्टार खिलाड़ स्मृति मंधाना ने खुद को बताया हार का जिम्मेदार 

Smriti mandhana said, we are not learning form our mistakes

भारतीय टीम की तरफ से शानदार पारी खेलने वाली स्मृति मंधाना ने मैदान में एक अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 67 रन बनाये. लेकिन उनकी इस अर्धशतकीय पारी की बदौलत भी भारत को हार का सामना करना पड़ा. इस हार से स्मृति काफी निराश सी नजर आई. बाद में स्मृति से जब इस हार के बारे में सवाल किये गए तो उनका कहना था कि, यह हार हमारी पुरानी गलतियों को दोहराने की वजह से हुई है. मंधाना का कहना था कि, अगर हम अपनी पुरानी गलतियों से सीख नहीं लेते तो फिर ऐसे ही परिणाम देखने को मिलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here