rohit-sharma-asks-mumbai-indians-why-hardik-pandyas-hair-is-on-fire

निदहास ट्रॉफी में शानदार जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा इन दिनों हर तरफ छाये हुए हैं. ट्राई सीरिज में टीम की कमान संभालने के बाद अब आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी भी रोहित को दी गई है. तो वहीं रोहित ने मुंबई इंडियंस से हार्दिक पंड्या को लेकर एक मजेदार सवाल किया जो काफी मजेदार है. बता दें कि, रोहित शर्मा ने हार्दिक को लेकर सवाल किया कि हमेशा उसके बालों में आग क्यों लगी रहती है.

आईपीएल-11 का आगाज 7 अप्रेल से होने जा रहा है और एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों के लिए महापर्व का आगाज होगा. इसके साथ ही हर तरफ क्रिकेट का शोर सुनने को मिलेगा. तो वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा टीम के खिलाड़ियों को लेकर सवाल किये जिसके बाद सोशल मीडिया पर टीम ने जवाब दिया. बता दें कि, मुंबई इंडियंस ने ट्वीट करते हुए लिखा “पलटन तैयार हो जाओ नए चहरों को अपनी टीम में देखने के लिए.” 

इसके जवाब में रोहित ने ट्वीट किया “क्या, आप लोग मुझे बताते भी नहीं हो और टीम में नए खिलाड़ियों को शामिल कर लिया.”

दरअसल यह मामला है इस बार के आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने टीम के चहेतों के लिए ख़ास इमोजी लांच किये हैं जिससे फैंस टीम के साथ और खिलाड़ियों से ज्यादा कनेक्ट हो सके.

रोहित शर्मा ने ट्वीट कर मुंबई इंडियंस से हार्दिक के बालों के लेकर भी मजेदार सवाल किया, जिसके जवाब में मुंबई ने एक और दिलचस्प इमोजी पोस्ट किया.

तो वहीं इसके जवाब में हार्दिक ने भी इस चैट में शामिल होते हुए एक ट्वीट किया और ओने बालों के बारे में जानकारी दी.

इसके साथ ही कई और इमोजी टीम की तरफ से शेयर किये गए हैं. जिसमे पोलार्ड और बुम्राह का भी शामिल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here