Pathan brothers beautiful pics is a surprise for you

क्रिकेट की दुनिया भी आजकल ग्लेमर और लाईमलाईट से भरी नजर आती है. क्रिकेटर्स भी स्टाईल और अपने फेशन के लिए अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. साथ ही कई क्रिकेटर्स की वाईफ भी काफी ग्लैमर्स हैं और उनकी खूबसूऱती को देखकर यह कहना गलत नही होगा कि वह किसी सेलिब्रटी से कम हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही क्रिकेटर भाईयों की बात बताने जा रहे हैं जिनकी वाईफ किसी स्टार से कम नही हैं. 

जी हां, हम बात कर रहे हैं पठान बर्दर्स की जिनकी वाईफ किसी स्टार से कम नही हैं और उनकी पॉपुलेरिटी भी काफी है. वैसे यह कभी भी बॉलीवुड डीवास की तरह वेसटर्न ड्रेस में नजर नही आती हैं, लेकिन इनकी खूबसूरत तस्वीर शोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. इरफान पठान की वाईफ भले ही शादी से पहते एक मॉडल रही हैं लेकिन अब वह बिलकुल सिंपल जीवन व्यतीत करती हैं.

#Throwback😉 #PathansBro #IrfanPathan #YusufPathan #IPFC😉

A post shared by Allrounder Irfy 🔥💓😍 (@allrounder_irfy) on

एक तरफ जहां इरफ़ान पठान और यूसुफ पठान अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से मैदान में चौके और छक्कों की बरसात करते हैं. तो वहीं दूसरी तरफ उनकी वाईफ भी अपनी खूबसूरती की वजह से अक्सर छाई रहती हैं. लेकिन इन दोनों की वाईफ भले ही सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत अदाओं की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं, लेकिन उनके लिबास को देखकर सभी हैरान रह जाते हैं. दरअसल यह क्रिकेटर्स वाईफ हमेशा बुर्के में ही तस्वीरों में नजर आती हैं.

Indian Cricketer #irfanpathan with his wife! 😍❤️

A post shared by Mollywood Times (@mollywoodtimesonline) on

लेकिन कई मौकों पर इरफ़ान की वाईफ स्टाईलिश अंदाज में भी अजर आई हैं. जब यह तस्वीर सामने आई थी तो कई बुद्धिजीवियों ने इनको ट्रोल भी किया था और धर्म की इनायत देते हुए सही लिबाज को धारण करने की सीख दी थी. इरफ़ान पठान की वाईफ सफा बैग वैसे तो एक मॉडल थीं लेकिन आज जब भी वह अपनी तस्वीर शेयर करती हैं तो बुर्के में ही नजर आती हैं.

Pathan brothers beautiful pics is a surprise for you

तो वहीं यूसुफ की वाईफ भी किसी डीवा से कम नहीं हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों भाइयों ने अपने घरवालों की मर्जी से ही शादी की थी. इरफ़ान ने जहां दुबई में जाकर शादी की थी तो वहीं युसूफ अपने गृहनगर वड़ोदरा में ही की थी. इरफ़ान की शादी में कई बड़े क्रिकेटर्स भी दुबई पहुंचे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here