भारत और श्रीलंका के टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है. इस टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद कोहली अब कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे. ऐसे में खबर आ रही है कि कोहली इस दिसंबर में अनुष्का शर्मा  के साथ शादी कर सकते है.इसी वजह से कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे से पहले आराम की मांग की थी.

अनुष्का से कर सकते है शादी

virat kohli

टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद आज तक के दिग्गज पत्रकार विक्रांत गुप्ता ने अपने ट्विटर पर ट्वीट डालते है, लिखा कि ऐसा लग रहा है कि कोहली इस दिसंबर के दूसरे हफ्ते में इटली में अनुष्का के साथ शादी कर सकते है. आप को बता दे कि इससे पहले खबर आ रही थी कि कोहली शादी के लिए ही आराम की मांग कर रहे है.

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले लिया है आराम

virat kohli

विराट कोहली इस साल की शुरुआत में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोट लग गई थी. इस दौरान कोहली अपना कन्धा चोटिल कर बैठे थे. जिसके बाद वो आईपीएल में शुरूआती दौरे से बाहर हो गए थे. कंधे की चोट से उभरने के बाद कोहली लगातार क्रिकेट खेल रहे है.

virat kohli

ऐसे में जहाँ भारत को साउथ अफ्रीका में काफी लंबा दौरा करना है जिस वजह से कोहली ने खुद को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए फ्रेश रखने के लिए श्रीलंका के खिलाफ होनी वाली वन डे और टी-20 से अपना नाम वापस ले लिया है. जिस वजह से उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कमान संभल रहे है.

भारत को जाना है साउथ अफ्रीका के दौरे पर  

virat kohli

भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज तीन मैचों की वन डे और तीन मैचो की टी-20 सीरीज खेलनी है. ऐसे में भारत को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए 27 दिसंबर को निकलना है. जहाँ भारत को अपना पहला मैच 4 जनवरी को डरबन में खेला जाना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here