क्रिकेट और बाॅलीवुड का रिश्ता हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों में बना रहा है।दशकों से लोगों के बीच क्रिकेटरोंं और बाॅलीवुड हसीनाओं के किस्सेे गलियारों की चर्चा का हिस्सा रहे हैं। दुनिया भर के कई क्रिकेटरों ने कई बाॅलीवुड अभिनेत्री और माॅडलों के साथ शादी की तो किसी की बात केवल डेट तक ही बनी रही। तो कई बार यूँ ही दोनों के बीच ट्वीटर लव ही चला।

हाल ही में पता चला कि साउथ इंड्रस्टी के सबसे खूबसूरत हिरोईन काजल अग्रवाल भी किसी क्रिकेटर की दीवानी है, जिसको लेकर उन्होंने यह खुलासा निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान किया था।

रोहित शर्मा के ऊपर आया इस हसीना का दिल

Image result for kajal agarwal HOT

आपकों बता दें, काजल अग्रवाल, जो साउथ की जाने माने अभिनेत्री हैं, ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि, उन्हें क्रिकेट देखने का काफी शौक है और साथ ही उन्हें टीम इण़्डिया का एक खिलाड़ी भी बेहद पंसद है।

Image result for ROHIT SHARMA HOT

काजल को सबसे ज्यादा पसंद आने वाले भारतीय खिलाड़ी कोई और नहींं,बल्कि हिटमैन रोहित शर्मा है।

एक तरफ देखा जाए तो काजल की खूबसूरती के लाखों दुनिया पूरे भारत में मौजूद हैं। ऐसे में उनके द्वारा रोहित शर्मा को अपना सबसे पसंदीदा क्रिकेटर बताना उनके फैंसों के लिए एक बड़ा खुलासा बन सकता है।

काजल को क्रिकेट से बेहद लगाव

Image result for kajal agarwal HOT

काजल अग्रवाल ने हाल ही में कहा कि,’मुझे जब भी मौका मिलता है तो मैं अक्सर क्रिकेट देखना पसन्द करती हूं। हालांकि मौजूदा समय में फिल्मों में काफी व्यस्त रहने के कारण ज्यादा टाइम नहीं दे पाती हूं। फिर भी यह ऐसा लोकप्रिय खेल है, जो भारत का हर एक शख्स बेहद पसन्द करता है।’

प्रियंका चोपड़ा भी कर चुकी है इजहार

Image result for SACHIN WITH PRIYANKA

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में दिए इंटरव्यू में क्रिकेट से जुड़ी कुछ बातों का जवाब दिया। इसमें उन्होंने उस क्रिकेटर का नाम भी लिया, जिसके साथ कभी मौका मिले तो डेट पर भी जाना पसंन्द करेंगी।

क्रिकटेकर डाॅट काम के हवाले से यह खबर है कि बाॅलीवुड से इंटरनेशनल एक्ट्रेस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा को क्रिकेट में सबसे ज्यादा जिस खिलाड़ी की दीवानी है वह लीेजेण्ड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर।

साथ ही उन्होंने सचिन को लेकर एक खास बात कहीं कि, ‘मुझे उनका हमेशा खेल में शीर्ष पर बने रहने की कला बेहद पसन्द आती है। जब वह बल्लेबाजी करते थे,तो उनके बल्ले से हमेशा रन बरसते ही रहते थे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here