भारत के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस महीने में इटली में की थी. इसके बाद कोहली और अनुष्का शर्मा ने कल दिल्ली के ताज होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन किया था. इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल हुए थे. वही क्रिकेट के कई बड़े नाम जैसे गौतम गंभीर, सुरेश रैना और शिखर धवन भी शामिल हुए थे.

रिसेप्शन में अनुष्का शर्मा ने किया था डांस 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शादी के रिसेप्शन में पंजाब के महान सिंगर गुरुदास मान भी शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने पार्टी में गाना गया था. उनके गाने को सुन कर अनुष्का शर्मा के पैर भी थरकने से नही रुक सके. इस दौरान अनुष्का शर्मा ने टपोरी डांस किया. उन्होंने मुंह में नोट फँसा कर डांस किया. इस दौरान उनका डांस देख कर कोहली खुद भी हैरान रह गए. 

कई स्टार्स भी हुए शामिल 

इस प्रोग्राम में कई बड़े स्टार्स भी शामिल हुए. इस दौरान नरेन्द्र मोदी ने भी कोहली और अनुष्का को शादी की बधाई दी. वही गौतम गंभीर अभी अपनी पत्नी नताशा के साथ आए. सुरेश रैना भी अपनी पत्नी प्रियंका के साथ इस पार्टी में नज़र आए. वही शिखर धवन भी अपने पुरे परिवार के साथ इस प्रोग्राम में नज़र आए.

मुंबई में भी आयोजित होगा एक और रिसेप्शन 

विराट कोहली और अनुष्का के रिसेप्शन में अभी भी बॉलीवुड और क्रिकेट के कई बड़े नाम शामिल नही हुए है. एक तरफ जहाँ टीम इंडिया इंदौर में अपना टी-20 मैच खेल रही है. वही मुंबई में दूसरा रिसेप्शन भी होने से की वजह से बॉलीवुड भी इससे दूर ही था. कोहली और अनुष्का की शादी का दूसरा रिसेप्शन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here