हार्दिक पंड्या ने अपने करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस के साथ ही की थी. मुंबई इंडियंस के साथ खेलते हुए हार्दिक पंड्या के न केवल खेल में बदलाव आया बल्कि वो इस समय दुनिया के सबसे अच्छे आलराउंडर्स के रूप में देखे जा रहे हैं.

हाल में ही खबर आई थी कि हार्दिक पंड्या ज्यादा पैसे के लिए आईपीएल में अपनी टीम में बदलाव कर सकते हैं. इस पर बात करते हार्दिक ने इस तरह की खबर को पूरी तरह से नकार दिया हैं.

ऐसा कुछ भी नही है 

News18 को दिए इंटरव्यू में बात करते हुए हार्दिक पंड्या ने कहा, कि “इस तरह की खबरो की वजह से मैं बहुत निराश हूँ. ये सब सच नही हैं. मुंबई की टीम ने मुझे सब कुछ दिया हैं, मैं इस टीम को छोड़ने के बारें में क्यों सोचूंगा. जब से मुझे मुंबई के लिए खेलने का मौका मिला है तब से मेरी जिंदगी बदल गई हैं. जिसके बाद मैंने कभी भी पलट कर नही देखा.”

उन्होंने आगे कहा, कि “मैंने शुरुआत में असफलता का स्वाद भी चखा था. जिसके बाद मैंने और अच्छा खिलाड़ी बन पाया हूँ. आप को ये समझने की जरूरत है कि चीज़े बुरी होती है,जिसके बाद ही चीज़े सही होती है तो जिंदगी आगे बढ़ती हैं.”

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिला है आराम 

हार्दिक पंड्या को श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में आराम दिया गया है. हार्दिक पंड्या न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ तीसरे टी-20 के दौरान घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ दौरे को ध्यान में रखते हुए आराम  दिया गया हैं.

बोर्ड ने अपने जारी बयान में कहा था, कि “हम साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दौरे से पहले नही चाहते कि उन्हें किसी भी तरह का कोई भी फिटनेस की दिक्कत हो, इसी वजह से उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here