hardik-pandya-and-mahendra-singh-dhoni-will-have-partnership-outside-the-field

भारतीय टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इन दिनों एक मुसीबत में घिर गए हैं. तो वहीं अब पंड्या को धोनी का साथ मिल गया है. न न पंड्या को धोनी का साथ उनके टिप्पणी करने के मामले में नहीं मिला है बल्कि मैदान के बाहर एक ब्रांड के लिए मिला है. जी हां एक कंपनी के ब्रैंड एम्बेसडर बनाया जाने पर हार्दिक बेहद खुस हैं और उन्होंने अपनी ख़ुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है. तो अब पंड्या और धोनी मैदान के बाहर भी एक साथ धमाल मचाते नजर आयेंगे. 

जी हां टीम के शानदार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को एक ब्रांड अम्बेसडर बनया गया है. इस कम्पनी के साथ ही हार्दिक कई और भी कंपनियों के ब्रैंड एंडोर्स करते हैं, लेकिन अब जिस कंपनी के साथ उनका नाम जुड़ा है उसके बाद से वह बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक ख़ास तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकरी अपने फैंस को दी है जिसके बाद सभी इसको काफी पसंद कर रहे हैं. हार्दिक के ट्वीटर पर शेयर की गई तस्वीर को देख फैंस काफी खुश नजर आये और उनकी तस्वीर को काफी लाईक्स मिले.

इस तस्वीर में हार्दिक को उनके मेंटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का साथ मिला है. जी हां एक तरफ हार्दिक पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मामले दर्ज होने के आदेश दिए हैं तो वहीं अब इस मुश्किल घड़ी में पंड्या को धोनी का साथ मिल गया है. दरअसल गल्फ ऑइल इंडिया ने हार्दिक को अपना ब्रैंड अम्बेसडर बनाया है जिसमे उनको धोनी का भी साथ मिला है. हार्दिक ने ट्वीटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा “बेहद उत्साहित हूं एक नई कंपनी के साथ जुड़ने पर और उसके साथ ही अपने मेंटर धोनी के साथ मिलने से.” 

पंड्या के इस ट्वीट का जवाब देते हुए ऑयल कंपनी ने भी उनका शुक्रिया करते हुए खूबसूरत जवाब दिया. पंड्या के इस ट्वीट पर अब तक करीब 24 हजार लाइक आ चुके हैं. तो वहीं धोनी और पंड्या के फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. पंड्या को धोनी का साथ मिलने से वह काफी खुश नजर आ रहे हैं और मैदान के बाहर धमाल मचाने को तैयार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here