mumbai-indians-and-chennai-super-kings-is-equivalent-to-indo-pak-games-says-harbhajan-singh

भारतीय टीम के शानदार गेंदबाज जिनकी स्पिन गेंदबाजी के आगे सभी बल्लेबाज घुटने टेक देते थे. यह कोई और नहीं महान गेंदबाज हरभजन सिंह हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. भले ही वह काफी दिनों से मैदान में अपना जलवा नहीं दिखा रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. भज्जी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमे वह एयरलाइंस स्टाफ के असली हरकत दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. आइये आपको बताते हैं क्या है यह पुरा मामला.

इन्डियन टीम के सबसे सफलतम ऑफ़ स्पिनर में से एक हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडयो पोस्ट किया है जिसमे वह एयरलाइंस स्टाफ की असली हरकत सामने लेन की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो के माध्यम से वह स्टाफ का सच लोगों तक पहुंचा रहे हैं. दरअसल हरभजन ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमे एक महिला स्टाफ प्लेन के अंदर यात्रियों को दिए जाने वाले खाने को टेस्ट करती नजर आ रही हैं. यानी जो खाना यात्रियों को दिया जाता है वह पहले खुद टेस्ट कर लेती है और इसके बाद यात्रियों तक पहुंचाती है. जैसा की इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे महिला टेबल पर रखे खाने को एक-एक कर टेस्ट कर रही है.

इस वीडियो को भज्जी ने शेयर करते हुए लिखा “यह देखिये अगर आपको कभी भी यात्रा के दौरान चिकेन कम मिले तो उसके लिए कॉस्ट बढोत्तरी को वजह न माने. इसके पीछे एक और कारण भी हो सकता है.” हरभजन के इस वीडियो के पोस्ट होते ही सोशल मीडिया यूजर्स इसपर मजेदार कमेंटस करने लगे और बहुत ही फनी पोस्ट करते नजर आये.

तो वही कुछ लोगों ने हरभजन को ऐसा वीडियो डालने के लिए गलत भी ठहराया है.

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी क्रिकेटर ने इस तरह से सोशल मीडिया पर वीडियो या तस्वीर शेयर कर एयरलाइंस स्टाफ की पोल खोलने की कोशिस की है. इस पहले भी हरभजन के अलावा शिखर धवन और केविन पीटरसन जैसे खिलाड़ी भी अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं.

धवन ने दुबई एयरपोर्ट पर जाते समय एक पोस्ट किया था और अपना गुस्सा जाहिर किया था. उनका कहना था कि जब वह अपनी फैमली के साथ दुबई एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनके बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट न होने पर उनकी फैमली को जाने नहीं दिया गया.

तो वहीं इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने भी एयरलाइंस स्टाफ के प्रति एक बार अपना गुस्सा जाहिर किया था. पीटरसन ने टट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था ” मेरा ब्रीफ केस चोरी हो गया है और अब मेरे पास कपडे़ नहीं हैं तो मैं क्या पहनू. सब गुम हो गया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here