dinesh-karthik-captain-of-kkr-says-his-dream-is-to-play-for-csk

भारतीय टीम के स्टार बनकर उभरे विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. निदहास ट्रॉफी जिताने के बाद से हर कोई दिनेश कार्तिक की तारीफ करता नहीं थक रहा है. तो वहीं इस जीत के साथ ही दिनेश भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए खतरे की घंटी बन गए हैं. इसके साथ ही कार्तिक का बढ़ता दबदबा धोनी के लिए टी-20 फ़ॉर्मेट में दरवाजे बंद करता दिखाई दे रहा है. 

 

कार्तिक का बढ़ता कद, धोनी के के लिए खतरे की घंटी 

dinesh-karthik-surge-closes-door-for-ms-dhoni-in-t20

निदहास ट्रॉफी में भारत की जीत के हीरो साबित हुए विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का कद अब काफी बढ़ गया है. इस शानदार पारी के बाद दिनेश को भारतीय टीम में एक ख़ास जगह मिल सकती है और इसके साथ ही वह पूर्व कप्तान धोनी के लिए खतरे की घंटी भी साबित होते नजर आ रहे हैं.

dinesh-karthik-surge-closes-door-for-ms-dhoni-in-t20

जी हां एक तरफ दिनेश कार्तिक का बढ़ता कद धोनी के लिए टी-20 फ़ॉर्मेट में टीम के दरवाजे बंद करता नजर आ रहा है. जैसा कि कार्तिक की इस ट्राई सीरिज में तूफानी पारी रही है उसको देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि, वह धोनी को रिप्लेस कर सकते हैं.

क्रिकेट एक्पर्ट भी कर चुके हैं धोनी की खराब पारी की आलोचना 

पिछले कुछ दिनों से पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी बेहतर परफॉर्म करते नजर नहीं आ रहे हैं. इसके साथ ही धोनी के बल्लेबाजी क्रम को भी बदलकर आगे बढ़ा दिया गया है और उनकी जगह युवा बल्लेबाजों को मौका दिया जा रहा है.

dinesh-karthik-surge-closes-door-for-ms-dhoni-in-t20

इसके साथ ही अब उनकी जगह विकेटकीपर के विकल्प के तौर पर दिनेश कार्तिक को आगे किया गया. इस बात को देखते हुए अब ऐसा कहा जा रहा है कि, आने वाले समय में अगर इसी तरह से धोनी की खराब परफ़ॉर्मेंस बरकरार रहती है तो उनको काफी नुकसान पहुंच सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here